स्कूल टीचर ने किया मामा की बेटी से रेप, पुलिस ने शुरू की तलाश

अलवर के थानागाजी गैंगरेप के बाद अब दौसा के बांदीकुई कस्बे में रिश्ते में भाई ने नाबालिग लड़की से रेप करने की शर्मनाक करतूत सामने आई है. पीड़िता आरोपी के मामा की बेटी है. आरोपी युवक सरकारी स्कूल में टीचर है और घटना के बाद से फरार है.

Ashish Sharma, Dausa | News18 Rajasthan
Updated: May 16, 2019, 9:26 PM IST
स्कूल टीचर ने किया मामा की बेटी से रेप, पुलिस ने शुरू की तलाश
सरकारी स्कूल में टीचर ने मामा की बेटी से रेप किया.
Ashish Sharma, Dausa
Ashish Sharma, Dausa | News18 Rajasthan
Updated: May 16, 2019, 9:26 PM IST
राजस्थान में महिलाओं के साथ दुराचार के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. एक के बाद एक रेप, गैंगरेप और रिश्तों को तारतार करने वाली घटनाएं सामने आ रही है. अलवर के थानागाजी गैंगरेप के बाद अब दौसा के बांदीकुई कस्बे में रिश्ते में भाई ने नाबालिग लड़की से रेप करने की शर्मनाक करतूत सामने आई है. पीड़िता आरोपी के मामा की बेटी है. आरोपी युवक सरकारी स्कूल में टीचर है और घटना के बाद से फरार है. मामला दर्ज करते हुए बांदीकुई पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

ये भी पढ़ें- अलवर: गैंगरेप का VIDEO वायरल, गौर से देखिए ये हैं आरोपी



पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बांदीकुई के गुढा रोड निवासी एक सरकारी शिक्षक की पत्नी के प्रसव हुआ था. ऐसे में शिक्षक ने अपने मामा की लड़की को घर पर कामकाज संभालने के लिए बुलाया और 12 मई के दिन आरोपी शिक्षक ने रिश्तों को शर्मसार करते हुए उससे रेप किया. गुरुवार को जब पीड़िता अपने घर पहुंची तो उसने आपबीती परिजनों को बताई. परिजनों ने बांदीकुई थाने में केस दर्ज कराया तो मामला सामने आया.

ये भी पढ़ें- मंत्री ने अलवर गैंगरेप पीड़िता से जुड़े फोटो फेसबुक पर किए शेयर

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...