होम /न्यूज /राजस्थान /Dausa News : कर्ज लेकर खोली थी दुकान, लगी आग तो लाखों का सामान जलकर हुआ खाक

Dausa News : कर्ज लेकर खोली थी दुकान, लगी आग तो लाखों का सामान जलकर हुआ खाक

आग में जली मोबाइल की दुकान

आग में जली मोबाइल की दुकान

दौसा जिले मेंहदीपुर बालाजी थाना क्षेत्र से गुजर रहे नेशनल हाईवे 21 पर स्थित मेहन्दीपुर बालाजी मोड़ पर आज सुबह करीब पांच ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट: आशीष कुमार
दौसा.
दौसा जिले मेंहदीपुर बालाजी थाना क्षेत्र से गुजर रहे नेशनल हाईवे 21 पर स्थित मेहन्दीपुर बालाजी मोड़ पर आज सुबह करीब पांच बजे शॉर्ट सर्किट से एक दुकान में आग लग गई. जिससे दुकान में रखा लाखों रुपए का सामान जलकर खाक हो गया.

दरअसल रामकेश मीना पुत्र श्रीराम मीना निवासी मीना-सीमला की मेहन्दीपुर बालाजी मोड़ पर हिमांशु मोबाइल पॉइंट के नाम से दुकान है. जिस पर वह मोबाइल एसिसिरिज सहित कार में लगाने वाले छोटे बड़े स्पीकर भी रखता है. दुकानदारगुरुवार शाम को दुकान बंद कर घर चला गया. इसी दौरान सुबह करीब 5 बजे दुकान में शॉर्ट सर्किट होने की वजह से दुकान में आग लग गई. आग लगते ही पास के दुकानदार ने आग की घटना की जानकारी रामकेश मीना को दी. इस दौरान मौके पर पहुंचे तो दुकान में रखा सामान जलकर राख हो चुका था.

आगजनी में करीब डेढ़से दो लाख रुपए के नुकसान की बात सामने आ रही है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची मेहंदीपुर बालाजी थाना पुलिस ने स्थानीय लोगों से पूरी घटना की जानकारी ली. एएसआई फतेह सिंह ने बताया कि आगजनी की सूचना सुबहमिली थी. सूचना मिलते ही पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे, तब तक दुकान में रखा पूरा सामान जलकर राख हो चुका था.

Tags: Dausa news, Rajasthan news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें