दौसा में हिट एंड रन- गहरी नींद में सो रहे परिवार को कार ने कुचला, मुखिया की मौत, 3 बच्चे घायल

दौसा जिले में हिट एंड रन का बड़ा मामला सामने आया है. वहां रविवार रात को अपनी झुग्गी में गहरी नींद में सो रहे एक परिवार को तेज रफ्तार में आया कार चालक रौंदकर फरार हो गया. हादसे में परिवार के मुखिया की मौत हो गई

Ashish Sharma, Dausa | News18 Rajasthan
Updated: July 29, 2019, 9:38 AM IST
दौसा में हिट एंड रन- गहरी नींद में सो रहे परिवार को कार ने कुचला, मुखिया की मौत, 3 बच्चे घायल
घायल से जानकारी लेते अधिकारी। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
Ashish Sharma, Dausa
Ashish Sharma, Dausa | News18 Rajasthan
Updated: July 29, 2019, 9:38 AM IST
दौसा जिले में हिट एंड रन का बड़ा मामला सामने आया है. वहां रविवार रात को अपनी झुग्गी में गहरी नींद में सो रहे एक परिवार को तेज रफ्तार में आया कार चालक रौंदकर फरार हो गया. हादसे में परिवार के मुखिया की मौत हो गई और उसकी दो बेटियां और एक बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया. तीनों घायलों को जयपुर रेफर किया गया है.

महुआ की झुग्गी बस्ती में हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार हादसा दौसा जिले के महुआ में देर रात टीकाराम पालीवाल स्कूल के समीप हुआ. वहां झुग्गी बस्ती में एक परिवार गहरी नींद में सोया हुआ था. उसी दौरान तेज गति से आए कार चालक ने उनको रौंद दिया. हादसे के बाद वहां चीख पुकार मच गई. इस पर आसपास के लोग दौड़कर वहां पहुंचे और घायलों को संभाला. हादसे में परिवार के मुखिया की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद चालक कार समेत वहां से फरार हो गया. लोगों ने घायलों को तत्काल स्थानीय अस्पताल पहुंचाया.

आरोपी का अभी तक नहीं लग पाया है सुराग

वहां घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर के लिए रेफर कर दिया गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद महुआ डीएसपी शंकरलाल मीणा मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया. फिलहाल आरोपी का कोई सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस कार चालक की तलाश में जुटी है.
First published: July 29, 2019, 9:38 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...