अपना शहर चुनें

States

दौसा में भीषण सड़क हादसा: खड़े ट्रक से टकराई बाइक, एक ही गांव के 3 युवकों की मौत

बरेली में सड़क हादसे में आठ लोगों की मौत हुई है.
बरेली में सड़क हादसे में आठ लोगों की मौत हुई है.

दौसा (Dausa) जिले में हुए भीषण सड़क हादसे (Horrific road accident) में 3 युवकों की दर्दनाक मौत (Painful death) हो गई. हादसा सड़क किनारे खड़े में ट्रक (Truck) में तेज गति से आ रही बाइक (Bike) घुसने से हुआ.

  • Share this:
दौसा. जिले में हुए भीषण सड़क हादसे (Horrific road accident) में 3 युवकों की दर्दनाक मौत (Painful death) हो गई. हादसा सड़क किनारे खड़े में ट्रक (Truck) में तेज गति से आ रही बाइक (Bike) घुसने से हुआ. हादसे के बाद बाइक में आग (Fire) लग गई. हादसे की सूचना पर पुलिस अधीक्षक समेत अन्य आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे, हादसे के कारण काफी देर तक लालसोट- गंगापुर मार्ग (Lalsot-Gangapur Road) बाधित रहा.

लालसोट-गंगापुर मार्ग पर हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार दुर्घटना मंडावरी थाना क्षेत्र में लालसोट-गंगापुर मार्ग पर खानपुर के समीप गुरुवार रात को हुई. खानपुर गांव की चौकीदारों की ढाणी के समीप सड़क किनारे एक खराब ट्रक खड़ा था. इसी दौरान तेज गति से आ रही एक बाइक उस ट्रक में जा घुसी. बाइक पर 3 युवक सवार थे. भिड़ंत इतनी तेज थी कि ट्रक से भिड़ने के कारण बाइक सवार तीनों युवक उसके नीचे जा घुसे और बाइक अलग जा गिरी. इससे दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे के कुछ देर बाद बाइक में आग लग गई.

तीसरे युवक ने असस्पताल में तोड़ा दम
सूचना पर पुलिस अधीक्षक प्रहलाद सिंह, लालसोट डीएसपी मनराज मीणा और मंडावरी थानाधिकारी हरदयाल मौके पर पहुंचे. पुलिस ने घटनास्थल से घायल युवक और दोनों शवों को उठवाकर लालसोट अस्पताल भिजवाया. अस्पताल पहुंचने के बाद इलाज के दौरान तीसरे युवक की भी मौत हो गई. इस दर्दनाक हादसे में मारे गए तीनों युवकों की पहचान हो गई है.



सवाई माधोपुर जिले के बिछोछ गांव के रहने वाले थे युवक
युवकों की शिनाख्त हरि सिंह कीर (24), श्यामलाल कीर (26) और रामकेश कीर (32) के रूप में हुई है. तीनों युवक सवाई माधोपुर जिले के बामनवास थाना क्षेत्र के बिछोछ गांव के रहने वाले थे. पुलिस शुक्रवार को तीनों युवकों के शवों का पोस्टमार्टम करवाएगी. एक ही गांव के तीन युवकों की मौत बाद बिछोछ में मातम पसर गया.

धौलपुर में रेपिस्ट शिक्षक को उम्रकैद, नाबालिग के गर्भवती होने पर खुला था राज

भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर की तारबंदी में फंसा मिला GPS लगा साइबेरियन बर्ड
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज