Home /News /rajasthan /

Rajasthan news: दौसा में ओवरटेक करने के फेर में बस ने 4 श्रद्धालुओं को कुचला, 2 की मौके पर ही मौत

Rajasthan news: दौसा में ओवरटेक करने के फेर में बस ने 4 श्रद्धालुओं को कुचला, 2 की मौके पर ही मौत

गाजियाबाद के मसूरी के पास हुआ सड़क हादसा  . (सांकेतिक तस्वीर)

गाजियाबाद के मसूरी के पास हुआ सड़क हादसा . (सांकेतिक तस्वीर)

Road accident in dausa: दौसा जिले में सोमवार रात एक बस ने ट्रेलर को ओवरटेक करने के चक्कर में पैदल चल रहे 4 श्रद्धालुओं को कुचल दिया. इससे 2 श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई और 2 गंभीर रूप से घायल हो गये.

दौसा. दौसा जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 21 पर सोमवार रात भीषण सड़क हादसे (Horrific road acciden) में एक बस ने पदयात्रा में शामिल चार श्रद्धालुओं को कुचल डाला. दो श्रद्धालुओं (Pilgrims) की मौके पर ही मौत हो गई और 2 गंभीर रूप से घायल हो गये. हादसे के बाद श्रद्धालुओं में अफरातफरी मच गई. घायलों को दौसा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे के बाद राजमार्ग पर यातायात बाधित हो गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को वहां से हटवाया और यातायात चालू करवाया. पुलिस जांच में जुटी है.

पुलिस के अनुसार दौसा जिले के बांदीकुई उपखंड के हरिपुरा गांव से 19 पदयात्रियों का जत्था टोंक के देव धाम जोधपुरिया जा रहा था. पदयात्रियों के लिये खाद्य सामग्री लेकर कुछ हलवाई एक जुगाड़ में बैठकर उनके साथ चल रहे थे. सोमवार देर रात नेशनल हाईवे 21 पर सदर थाना क्षेत्र में कालाखो मोड पर एक निजी बस ने ट्रेलर को ओवरटेक करने का प्रयास किया. इसके चलते बस ने पदयात्रियों और उनके जुगाड़ को टक्कर मार दी. इस दर्दनाक हादसे में एक पदयात्री की और जुगाड़ में बैठे एक हलवाई की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. वहीं दो अन्य पदयात्री भी घायल हो गए.

शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है
हादसे की सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और 108 एम्बुलेंस के माध्यम से घायलों को दौसा जिला अस्पताल भिजवाया. पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस फिलहाल हादसे के कारणों की जांच में जुटी है. रात में ही पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त बस और जुगाड़ को हाईवे से दूर कर यातायात चालू करवा दिया है. पुलिस ने हादसे के बाद दुर्घटनाग्रस्त जुगाड़ सहित बस व ट्रेलर को जब्त कर लिया है.

Tags: Crime in Rajasthan, Rajasthan latest news, Rajasthan News Update, Road Accidents

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर