लाइव टीवी

दौसा में भीषण सड़क हादसा, चूरू ASP के पिता और चचेरे भाई की मौत

Ashish Sharma, Dausa | News18 Rajasthan
Updated: October 31, 2019, 7:33 PM IST
दौसा में भीषण सड़क हादसा, चूरू ASP के पिता और चचेरे भाई की मौत
हादसा दोपहर में महुआ थाना इलाके में टिकरी मोड़ के समीप हुआ. फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

दौसा (Dausa) जिले में नेशनल हाईवे नंबर-21 (National Highway-21) पर गुरुवार को हुए भीषण सड़क हादसे (Severe road accident) में दो लोगों की मौत (Death) हो गई. कार और ट्रक में हुई जबर्दस्त भिड़ंत (Tremendous collision) में कार के परखच्चे उड़ गए. हादसे में चूरू के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ASP Churu) के पिता और चचेरे भाई की मौत हो गई.

  • Share this:
दौसा.  जिले में नेशनल हाईवे नंबर-21 (National Highway-21) पर गुरुवार को हुए भीषण सड़क हादसे (Severe road accident) में दो लोगों की मौत (Death) हो गई. कार और ट्रक में हुई जबर्दस्त भिड़ंत (Tremendous collision) में कार के परखच्चे उड़ गए. हादसे में चूरू के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (Additional Superintendent of Police, Churu) के पिता और चचेरे भाई की मौत हो गई. पुलिस हादसे के कारणों की जांच (Investigation of reasons) में जुटी हुई है.

भिड़ंत इतनी जबर्दस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए
जानकारी के अनुसार हादसा दोपहर में महुआ थाना इलाके में टिकरी मोड़ के समीप हुआ. वहां एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी, जिससे उसके परखच्चे उड़ गए. इस दर्दनाक हादसे में कार में सवार चूरू के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक योगेंद्र फौजदार के पिता कैप्टन महाराज सिंह और उनके चाचा के लड़के मोहन सिंह की मौत हो गई. घटना की सूचना पर महुआ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया. वहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

जयपुर से भरतपुर अपने गांव धनसोती जा रहे थे

बताया जा रहा है कि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक योगेंद्र फौजदार की माता का निधन भी 8 दिन पूर्व ही हुआ है. गुरुवार को एएसपी फौजदार के पिता जयपुर से भरतपुर अपने गांव धनसोती जा रहे थे. इसी दौरान भरतपुर-दौसा सीमा पर टिकरी मोड़ के समीप यह भीषण सड़क हादसा हो गया. पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवाकर उन्हें परिजनों को सौंप दिया है. महुआ थाना पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच में जुटी हुई है.

बढ़ता जा रहा है दुर्घटनाओं का आंकड़ा
उल्लेखनीय है कि प्रदेश में दर्घटनाओं का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है. आए दिन प्रदेश में रफ्तार के कहर के कारण कई लोग अकाल मौत के शिकार हो रहे हैं. अधिकतर दुर्घटनाएं भी स्टेट और नेशनल हाईवे पर हो रही हैं.
Loading...

पोक्सो कोर्ट ने एक और रेपिस्ट को धकेला सलाखों के पीछे, नाबालिग से किया था रेप

निकाय चुनाव: कांग्रेस में पार्षद की टिकटों का फैसला स्थानीय स्तर पर ही होगा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दौसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 31, 2019, 7:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...