राजस्थान: महिला की हत्या कर 2 दिन कमरे में रखी लाश, बदबू आई तो बोरे में भरकर दफनाया
Dausa News in Hindi

राजस्थान: महिला की हत्या कर 2 दिन कमरे में रखी लाश, बदबू आई तो बोरे में भरकर दफनाया
पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस (Police) ने महिला के पति को हिरासत में ले लिया है. माना जा रहा है कि पूछताछ के बाद पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा. 

  • Share this:
दौसा. राजस्थान के दौसा जिले से हत्या (Murder) का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. महुआ इलाके में पहले एक महिला की बेरहमी से हत्या की गई. फिर उसकी लाश को 2 दिन तक कमरे में ही रखा गया. जब कमरे से बदबू आने लगी तो शव को दूर एक गांव में ले जाकर गाड़ दिया. फिलहाल, पुलिस ने जमीन में गड़े हुए शव को बरामद कर लिया है. महिला के पति (Husband) को पूछताछ के लिए हिरासत में भी ले लिया है. पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, दौसा जिले के महुआ कस्बे के रामगढ़ रोड पर एक दंपति किराए के मकान में रहते थे. सीत गांव निवासी विजय सैनी और उसकी पत्नी गीता दोनों ही किराए के मकान में रहते थे. शनिवार सुबह मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी कि उसके मकान में एक दंपति रहता था, लेकिन वह इस समय नहीं है और उसके कमरे में खून ही खून नजर आ रहा है. साथ ही काफी बदबू आ रही है. इसके अलावा मकान मालिक के बेटे ने यह भी जानकारी दी कि रात के समय किराएदार और उसके साथ एक महिला आई थी और रात को गाड़ी में एक बोरे में कुछ लेकर गए थे.

पुलिस ने शव किया बरामद



मकान मालिक से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने प्रथम दृष्टया इसे हत्या का मामला मानते हुए किराएदार पति और पत्नी की तलाश शुरू की. इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि मेहंदीपुर बालाजी थाना क्षेत्र के विशाला मोड के पास एक महिला का शव जमीन में गड़ा हुआ है. इसके बाद महुआ डीएसपी और मानपुर डीएसपी सहित महवा और मेहंदीपुर बालाजी थाना अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया गया. फिर गड़े हुए शव को जमीन से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया.
ये भी पढ़ें: Teachers Day 2020: काम ऐसा की बन गए फेसबुक सेलिब्रिटी, जानें क्यों खास हैं उत्तराखंड के 28 साल के ये टीचर

जमीन में मिले शव की पहचान गीता नामक महिला के रूप में हुई. महिला भी अपने पति के साथ किराए के मकान में ही रहती थी. इसके बाद पुलिस ने मृतका के पति की तलाश शुरू की. कुछ ही देर में पुलिस ने मृतका के पति को भी पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है. अब पुलिस महिला के हत्या के कारणों की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि विजय और गीता ने 8 माह पूर्व ही प्रेम विवाह किया था. इसके बाद दोनों किराए के कमरे में रहते थे. महिला की हत्या शक उसके पति विजय सैनी पर ही है. पुलिस फिलहाल हिरासत में लिए गए विजय सैनी से पूछताछ कर रही है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पहले महिला के पति से पूछताछ की जा रही है, उसके बाद ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज