होम /न्यूज /राजस्थान /शिक्षित बेरोजगारों के काम की खबर, दौसा में 8 दिसंबर को नौकरी के लिए होंगे डायरेक्ट इंटरव्यू

शिक्षित बेरोजगारों के काम की खबर, दौसा में 8 दिसंबर को नौकरी के लिए होंगे डायरेक्ट इंटरव्यू

हेल्थ केयर व फर्टिलाइजर से जुड़ी कंपनियां लेंगी युवाओं का साक्षात्कार

हेल्थ केयर व फर्टिलाइजर से जुड़ी कंपनियां लेंगी युवाओं का साक्षात्कार

हेल्थ केयर कंपनी के इंटरव्यू के लिए शैक्षणिक योग्यता 12 वीं पास व आयु सीमा 18 से 27 वर्ष तक होनी चाहिए. वहीं फर्टिलाइज ...अधिक पढ़ें

    पुष्पेंद्र मीणा/दौसा. जिला मुख्यालय पर रोजगार कार्यालय की ओर से शिक्षित बेरोजगारों को रोजगार के अवसर प्रदान कराने के उद्देश्य से आगामी 8 दिसंबर (गुरुवार) को रोजगार कार्यालय में एक दिवसीय रोजगार शिविर का आयोजन किया जाएगा. सुबह 10.30 बजे से शुरू होने वाल शिविर शाम साढ़े पांच बजे तक चलेगा. संबं​​धित शिक्षित बेरोजगार यहां जरूरी दस्तावेजों के साथ आकर रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं. ​रजिस्ट्रेशन के बाद युवाओं के डायरेक्ट इंटरव्यू किए जाएंगे, जिनमें योग्य अभ्यर्थियों को हाथों—हाथ जॉइनिंग लेटर दिए जाएंगे.

    दौसा के जिला रोजगार अधिकारी श्यामलाल शर्मा ने बताया कि शिक्षित बेरोजगारों के लिए होने वाले एक ​दिवसीय ​शिविर में जयपुर की दो निजी कंपनियों को आमंत्रित किया गया है, जिनमें एक हेल्थ केयर से जुड़ी कंपनी है. वहीं दूसरी कंपनी फर्टिलाइजर से संबंधित है. शर्मा ने बताया कि पुखराज हेल्थ केयर प्राइवेट लिमिटेड जयपुर एवं नवभारत फर्टिलाइजर्स लिमिटेड जयपुर की ओर से फील्ड ट्रेनी के पदों के लिए साक्षात्कार लिए जाएंगे. साक्षात्कार में च​यनित युवाओं को प्रशिक्षण के साथ सम्मानजनक मानदेय भी कंपनियां देंगी.

    इंटरव्यू के लिए ये है योग्यता का पैमाना
    ​जिला रोजगार अधिकारी ने बतायाकि पुखराज हेल्थ केयर प्राईवेट लिमिटेड के लिए शैक्षणिक योग्यता कम से कम 12 वीं उत्तीर्ण योग्यता का होना आवश्यक है एवं आयु सीमा 18 से 27 वर्ष वर्ष होनी चाहिए एवं नवभारत फर्टिलाइजर्स लिमिटेड जयपुर के लिए कम से कम 12 वीं उत्तीर्ण होना अनिवार्य और 18 से 35 वर्ष आयु सीमा होनी चाहिए.

    शिविर में ये दस्तावेज लाने होंगे
    जिला रोजगार अधिकारी श्यामलाल शर्मा ने बताया कि शिविर में शामिल होने के इच्छुक युवाओं को योग्यता के अनुसाार शैक्षणिक दस्तावेज जिनमें जन्मतिथि अंकित हो, आधार कार्ड, मूल निवास प्रमाण पत्र सहित चार पासपोर्ट साइज फोटो लाने होंगे. शिविर में रजिस्ट्रेशन के बाद युवाओं के इंटरव्यू कराए जाएंगे.

    Tags: Dausa news, Rajasthan news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें