फिल्मी अंदाज में बदमाशों ने दिनदहाड़े किया किडनैप, देखें LIVE VIDEO
Dausa News in Hindi

फिल्मी अंदाज में बदमाशों ने दिनदहाड़े किया किडनैप, देखें LIVE VIDEO
दौसा में दिनदहाड़े अपहरण की घटना

Live Kidnapping Video: इस घटना के दौरान बाजार में काफी भीड़ थी इसके बावजूद भी बेखौफ बदमाश युवक का अपहरण कर ले गए. यह घटना 14 जुलाई को शाम करीब 4 बजे की बताई जा रही है.

  • Share this:
दौसा. दौसा जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. उनमें पुलिस का खौफ बिल्कुल भी नहीं है. ऐसे में दौसा (Dausa) जिले के लालसोट में हाल ही में दिनदहाड़े हुई अपहरण (Kidnapping) की घटना ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठा दिए हैं. फिल्मी अंदाज में एक बाइक का पीछा करते हुए एक जीप और बाइक पर सवार करीब एक दर्जन बदमाश पहुंचे और युवक को ओवरटेक करते हुए रुकवाया और उसके बाद उसे जबरदस्ती जीप में डालकर ले गए. हैरान कर देने वाली बात यह है कि यह घटनाक्रम भीड़भाड़ वाले इलाके में हुआ।.

लालसोट शहर के सवईमाधोपुर रोड पर मंडी तिराहे के समीप यह घटनाक्रम हुआ और पूरी घटना सीसीटीवी में कैद भी हो गई. इस घटना के दौरान बाजार में काफी भीड़ थी इसके बावजूद भी बेखौफ बदमाश युवक का अपहरण कर ले गए. यह घटना 14 जुलाई को शाम करीब 4 बजे की बताई जा रही है. इस मामले में पीड़ित युवक के भाई ने लालसोट थाने में मुकदमा भी दर्ज करा दिया है.





पीड़ित युवक का नाम लड्डू मीणा है. घटना के 3 दिन गुजर जाने के बाद भी अभी तक पीड़ित युवक लड्डू मीणा का पता नहीं लग सका है और पुलिस अपहरण हुए युवक की तलाश कर रही है, लेकिन जिस तरह भीड़भाड़ वाले इलाके में फिल्मी अंदाज में बदमाशों द्वारा युवक का अपहरण किया गया है उससे दौसा जिले की कानून व्यवस्था पर सवाल उठ गये हैं. लालसोट थाना अधिकारी अमित चौधरी ने बताया कि इस मामले में पीड़ित युवक के भाई ने मुकदमा दर्ज कराया है और पुलिस पीड़ित युवक की तलाश कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading