महिला मतदाताओं संग नाचे किरोड़ी लाल, बुजुर्ग को गाजे-बाजे के साथ ले जाया गया पोलिंग बूथ

डॉ किरोड़ी लाल मीणा आज दौसा लोकसभा क्षेत्र के महाराजपुरा गांव में पहुंचे. जहां किरोड़ी लाल मीणा महिला मतदाताओं के साथ डांस करते हुए नजर आए.

Ashish Sharma, Dausa | News18 Rajasthan
Updated: May 6, 2019, 1:28 PM IST
Ashish Sharma, Dausa
Ashish Sharma, Dausa | News18 Rajasthan
Updated: May 6, 2019, 1:28 PM IST
राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा आज दौसा लोकसभा क्षेत्र के महाराजपुरा गांव में पहुंचे. जहां किरोड़ी लाल मीणा महिला मतदाताओं के साथ डांस करते हुए नजर आए. इस दौरान उन्होंने महिला मतदाताओं को जागरूक करते हुए उन्हें मतदान के लिए मोटिवेट किया. साथ ही वोट के गीतों पर डांस भी किया.

इस दौरान महाराजपुरा गांव की बुजुर्ग महिला रामादेवी को मतदान केंद्र पर गाजे बाजे के साथ ले जाया गया और उन्हें दिलवाया. इस दौरान 100 वर्षीय बुजुर्ग महिला रामा देवी ने तीन पीढ़ियों के साथ मतदान किया. रामादेवी ने अपने बेटे 80 वर्षीय टुंडाराम मीणा व 38 वर्षीय पोते तपस्वी मीणा को फूल- माला पहनाकर व ढोल नगाड़ों व डीजे के साथ पूरे गांव के महिला-पुरुषों के साथ मतदान केंद्र तक ले जाकर मतदान कराया गया और गांव के लोगों को लोकतंत्र में जनभागीदारी बढ़ाने के लिए प्रेरित किया.



वहीं राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि लोकतंत्र का यह महा उत्सव है, ऐसे में इसमें सभी को बढ़-चढ़कर भाग लेना चाहिए. इसी के लिए बुजुर्ग मतदाताओं को मतदान केंद्र तक पहुंचाने का कार्य किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- VIDEO: पीपली का ठाकुरजी से हुआ विवाह, सांसद किरोड़ीलाल मीना भी रहे मौजूद

यह भी देखें- VIDEO: सज-धज कर घूंघट की ओट में वोट देने पहुंची महिलाएं

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...