लाइव टीवी

पेड़ पर चढ़ा तेंदुआ, ट्रेंकुलाइज करने पहुंची वन विभाग और पुलिस की टीम
Dausa News in Hindi

Ashish Sharma, Dausa | News18 Rajasthan
Updated: December 17, 2019, 12:29 PM IST
पेड़ पर चढ़ा तेंदुआ, ट्रेंकुलाइज करने पहुंची वन विभाग और पुलिस की टीम
ढाणी मोतीझील में एक पेड़ पर तेंदुआ चढ़ा हुआ दिखाई दिया

दौसा (Dausa) जिले में मंगलवार सुबह गुढ़लिया गांव की ढाणी मोतीझील में एक पेड़ पर एक तेंदुआ (Leopard) चढ़ा हुआ दिखाई दिया. सूचना पर वन विभाग के साथ कोलवा थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई है.

  • Share this:
दौसा. राजस्थान (Rajasthan) के दौसा (Dausa) जिले में मंगलवार सुबह गुढ़लिया गांव की ढाणी मोतीझील में एक पेड़ पर एक तेंदुआ (Leopard) चढ़ा हुआ दिखाई दिया. तेंदुए को पेड़ पर चढ़ा देखने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. तेंदुए को आसपास के क्षेत्र में रहने वाले ग्रामीण भयभीत हो गए. इसके बाद लोगों ने तेंदुए के पेड़ पर चढ़े होने की सूचना तुरंत कोलवा थाना पुलिस (Police) और वन विभाग (Forest Department) को दी.

मौके पर पहुंची वन विभाग और पुलिस की टीम

इस सूचना पर वन विभाग के कर्मचारियों और अधिकारियों के साथ कोलवा थाना पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई. इसके बाद विभाग द्वारा तेंदुए को बेहोश (Tranquilize) करने का प्रयास शुरू कर दिया. फिलहाल, मौके पर वन विभाग और पुलिस की टीमें अभी भी मौजूद हैं.

ग्रामीणों को दूर हटाया गया

इस दौरान पुलिस ने आसपास के ग्रामीणों को वहां से दूर हटा दिया है, ताकि किसी तरह की कोई अनहोनी न हो. बहरहाल, अभी भी पेड़ पर चढ़ें इस आदमखोर को काबू में करने का प्रयास जारी है. लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है. मामला गुढ़लिया गांव की मोतीझील ढाणी का है. वन विभाग और पुलिस की टीम लगातार तेंदुए को पकड़ने का प्रयास कर रही है.

ये भी पढ़ें:- माउंट आबू में जमी बर्फ की परत, पर्यटक उठा रहे ठंड का पूरा आनंद

ये भी पढ़ें:- मदरसों पर सरकार की मेहरबानी, CM गहलोत ने 5 ट्रक कंप्यूटर और खेल सामग्री भेजी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दौसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 17, 2019, 11:47 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर