दौसा में गरजे अमित शाह, कहा- मोदी सरकार के आते ही हटाई जाएगी धारा 370
Dausa News in Hindi

दौसा में गरजे अमित शाह, कहा- मोदी सरकार के आते ही हटाई जाएगी धारा 370
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने दौसा लोकसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी और कांग्रेस पर हमला बोला.

  • Share this:
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मंगलवार (25 अप्रैल) को राजस्थान में चुनावी सभाओं में व्यस्त हैं. तीन सीटों पर चुनावी सभाओं के साथ प्रदेश में लोकसभा चुनाव प्रचार में जुटे शाह ने पहली सभा दौसा में की. यहां अमित शाह विपक्ष पर जमकर गरजे. उन्‍होंने कहा कि जब पाकिस्तान पर हमला हुआ तो दो जगह मातम था, एक पाकिस्तान और दूसरा राहुल बाबा के दफ्तर में. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार में आते ही धारा 370 हटाई जाएगी, लेकिन राहुल बाबा इसका विरोध करते हैं.

ये भी पढ़ें- OMG! सात फेरे लेने के बाद ससुराल नहीं यहां पहुंची दुल्हन, हर तरफ चर्चा

दौसा लोकसभा प्रत्याशी जसकौर मीणा के समर्थन में आयोजित विजय संकल्प सभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि किरोड़ीलाल मीणा और किरोड़ी सिंह बैंसला की जोड़ी एक मंच पर है. मतलब जसकौर मीणा की जीत तय हुई.



Amit Shah
दौसा सभा में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह.

ये भी पढ़ें- OMG! सात फेरे लेने के बाद ससुराल नहीं यहां पहुंची दुल्हन, हर तरफ चर्चा

इस अवसर पर अमित शाह ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि थोड़ी गर्मी पड़ी नहीं कि राहुल गांधी विदेश चले जाते हैं. विदेश भी ऐसा जाते हैं कि उनकी मां भी उन्हें ढूंढ़ती रह जाती हैं. वहीं, एक नरेन्द्र मोदी हैं जो 24 घंटे जनता की सेवा करते रहते हैं.

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव: राजस्थान में फिर मोदी की 4 रैलियां, अमित शाह भी करेंगे 3 सभाएं

दौसा की इस जनसभा में अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि गहलोत साहब के कान बहरे नहीं हुए हों तो केंद्र में कांग्रेस सरकार और उनके कार्यकाल में राजस्थान को क्या दिया गया, वह इसका हिसाब दें. फिर नरेंद्र मोदी सरकार के 5 साल का हिसाब-किताब मांगें.

ये भी पढ़ें- 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज