VIDEO: नाबालिग से छेड़खानी करने वाले युवक की पेड़ से बांधकर हुई पिटाई

मामले का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें ग्रामीण युवक को पीटते दिखाई दे रहे हैं. ग्रामीणों का आरोप है कि युवक ने नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी की.

  • Share this:
राजस्थान के दौसा जिले में एक युवक को ग्रामीणों द्वारा पेड़ से बाधकर पिटाई करने का मामला सामने आया है. मामले का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें ग्रामीण युवक को पीटते दिखाई दे रहे हैं. ग्रामीणों का आरोप है कि युवक ने नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी की. जिसके बाद युवक को इस तरह की सजा दी गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और युवक को ग्रामीणों से छुड़ाकर जेल भेजा.

घटना जिले के बांदीकुई उपखण्ड के बडाबास भांडेडा गांव की बताई जा रही है. ग्रामीणों का आरोप है कि युवक नाबालिग के साथ छेड़खानी करता था. इसके बाद आरोपी को कई घंटों तक पेड़ से बांधे रखा गया और पिटाई करते रहे.

सूचना पर बांदीकुई थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाया. इस मामले में आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म के प्रयास का मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है. बांदीकुई थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.



जमीन विवाद में पिता और भाई को किया लहूलुहान-
वहीं, भरतपुर के कामां क्षेत्र के गांव इन्द्रौली में जमीनी विवाद को लेकर  एक परिवार में खूनी संघर्ष हो गया. भाइयों ने मिलकर अपने पिता गोपाल सिंह मीणा और भाई धर्मवीर मीणा को लाठियों से पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया. इतना ही नहीं भाइयों ने लाठियों से पीट-पीटकर अपने ही भाई के हाथ और पैर तोड़ दिए. साथ ही पिता गोपाल सिंह मीणा को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया. घटना के बाद घर की महिलाओं ने घायल पिता-पुत्र को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है.

ये भी पढ़ें-कोबरा ने बच्चे को डसा, जिंदा सांप को लेकर अस्पताल पहुंची मां

ये भी पढ़ें-राजस्थान: हिंडौनसिटी की कई कॉलोनियों में आज पानी सप्लाई नहीं
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज