जहर खाकर युवक ने दी जान, खुदकुशी से पहले लिखा 'मुंह दिखाने लायक नहीं रहा'
Dausa News in Hindi

जहर खाकर युवक ने दी जान, खुदकुशी से पहले लिखा 'मुंह दिखाने लायक नहीं रहा'
युवक ने अपने हाथ पर भी खुदकुशी की वजह लिखी है.

बताया जा रहा है कि युवक खुद पर लगे रेप (Rape) के आरोप से परेशान था. उसके ही गांव की महिला ने थाने में केस दर्ज कराई थी. इसके बाद उसने खुदकुशी (Suicide) कर ली. 

  • Share this:
दौसा. राजस्थान से एक युवक की खुदकुशी (Suicide) का मामला सामने आया है. 'मैं गांव व रिश्तेदारी में मुंह दिखाने लायक नहीं रहा, मैं मर रहा हूं'  सुसाइड नोट पर यह लिखकर युवक ने जहर खाकर अपनी जान दे दी. कागज के पन्ने के अलावा हाथ और पैर पर भी युवक ने सुसाइड का कारण लिखा है. जानकारी के मुताबिक, दुष्कर्म (Rape) का मुकदमा दर्ज होने से युवक परेशान था. आहत होकर उसने सुसाइड कर लिया. अपने सुसाइड नोट में भी युवक ने रेप का झूठा केस दर्ज कराने की बात लिखी है.

दरअसल, दौसा जिले के मण्डावर थाना इलाके निवासी एक युवक ने बुधवार को विषाक्त खाकर अपनी दे दी. थाना अधिकारी लालसिंह राजपूत ने बताया कि पीलवा गांव निवासी 32 साल के गिरधारी लाल ने बुधवार सुबह विषाक्त पदार्थ खा लिया. इसके बाद उसकी तबियत खराब होने लगी. फौरन परिजनों ने उसे इलाज के लिए मंडावर राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया. उसकी गम्भीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे दौसा रेफर कर दिया. युवक ने दौसा पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया.

कपड़े में मिली सुसाइड नोट



घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने युवक को शव के कब्जे में लिया और मंडावर स्थित मोर्चरी में पोर्टमार्टम करवाया. शव परिजनों को सौंप दिया गया है.  थानाधिकारी लालसिंह राजपूत ने बताया कि युवक के कपड़ों में एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें मृतक ने लिखा है कि मेरे खिलाफ दुष्कर्म का झूठा मुकदमा दर्ज करवाया गया है. इस वजह से मैं गांव में मुंह दिखाने के काबिल नहीं रहा. साथ ही मृतक ने अपने हाथ- पैरों में भी मौत का कारण लिख रखा था.
rajasthan news, dausa news, suicide, suicide in dausa, fake rape case, suicide note, suicide note written on body, rajasthan crime new, राजस्थान न्यूज, दौसा न्यूज, खुदकुशी, जहर खाकर खुदकुशी, रेप का झूठा केस, राजस्थान पुलिस, झूठे रेप केस से परेशान होकर खुदकुशी, दौसा में खुदकुशी
पुलिस के मुताबिक, युवक के कपड़ों से सुसाइड नोट मिला है.


ये भी पढ़ें: 1994 बैच के IAS अधिकारी राजस्‍थान में कर रहे ये अनोखा काम, बदलेगी इस इमारत की सूरत

मृतक युवक ने लंबा चौड़ा एक सुसाइड नोट लिखा और उसने दुष्कर्म का केस दर्ज होने से आहत होने की बात लिखी. सुसाइड नोट में लिखा कि उसके खिलाफ दुष्कर्म का झूठा मुकदमा दर्ज कराया है. इससे वह गांव और रिश्तेदारी में मुंह दिखाने लायक नहीं रहा है. ऐसे में वह अपनी जीवन लीला समाप्त कर रहा है. गौरतलब है कि मृतक के खिलाफ उसके गांव की ही एक महिला ने 14 अगस्त को दुष्कर्म करने सहित अश्लील फोटो खींचने का मुकदमा मंडावर थाने में दर्ज करवाया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज