लाइव टीवी

घरेलू कलह के चलते विवाहिता ने फांसी लगाकर दी जान, भाई ने कहा सनकी था पति

Ashish Sharma, Dausa | News18 Rajasthan
Updated: December 10, 2019, 1:19 PM IST
घरेलू कलह के चलते विवाहिता ने फांसी लगाकर दी जान, भाई ने कहा सनकी था पति
घर में झगड़े के चलते विवाहिता ने फांसी लगाकर दी जान

दौसा (Dausa) जिले में एक विवाहिता (Married Woman) ने फांसी के फंदे से झूलकर जान दे दी. महिला की मौत के बाद उसके घरवालों ने ससुराल पक्ष (In-Laws) पर हत्या (Murder) का आरोप लगाया है.

  • Share this:
दौसा. राजस्थान (Rajasthan) के दौसा (Dausa) जिले में एक विवाहिता (Married Woman) ने फांसी के फंदे से झूलकर जान दे दी. महिला की मौत के बाद उसके घरवालों ने ससुराल पक्ष (In-Laws) पर हत्या (Murder) का आरोप लगाया है. घटना मंडावर थाना क्षेत्र के रसीदपुर गांव की है. फिलहाल, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची मंडावर थाना पुलिस ने शव (Dead Body) को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. साथ ही महिला के घर वालों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पूरा मामला

दौसा जिले के रसीदपुर गांव में एक विवाहिता ने घर में हर दिन हो रहे लड़ाई-झगड़े (Domestic Violence) से परेशान होकर फांसी लाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. इस तरह महिला ने अपने ही घर में फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी. घटना की सूचना पर मंडावर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मंडावर अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया.

मृतका की पहचान पूजा के रूप में जिसकी शादी रसीदपुर गांव के रहने वाले राजेंद्र कुमार बेरवा नामक व्यक्ति से हुई थी, जो पेशे से एक शिक्षक है. इधर, महिला की मौत के मामले में पीहर पक्ष के लोगों ने पति और ससुराल वालों पर महिला की हत्या करने का आरोप लगाया है. महिला का पति घटना के बाद से फरार है.

फिलहाल, इस पूरे मामले की जांच में मंडावर थाना पुलिस कर रही है. साथ ही महिला के मौत के वास्तविक कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है.

मृतका के भाई ने बताया कि उसकी बहन का पति सनकी था. शादी के बाद से ही उसकी बहन को परेशान और मारपीट करने लगा था.

ये भी पढ़ें:- अमरूद तोड़ने की बात पर बच्चे को यातनाएं, पेड़ से बांधकर पीटने का Video वायरलये भी पढ़ें:- गहलोत सरकार का बड़ा कदम: शवों पर नहीं की जा सकेगी राजनीति, चलेगा कानून का डंडा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दौसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2019, 1:19 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर