• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • घरेलू कलह के चलते विवाहिता ने फांसी लगाकर दी जान, भाई ने कहा सनकी था पति

घरेलू कलह के चलते विवाहिता ने फांसी लगाकर दी जान, भाई ने कहा सनकी था पति

घर में झगड़े के चलते विवाहिता ने फांसी लगाकर दी जान

घर में झगड़े के चलते विवाहिता ने फांसी लगाकर दी जान

दौसा (Dausa) जिले में एक विवाहिता (Married Woman) ने फांसी के फंदे से झूलकर जान दे दी. महिला की मौत के बाद उसके घरवालों ने ससुराल पक्ष (In-Laws) पर हत्या (Murder) का आरोप लगाया है.

  • Share this:
दौसा. राजस्थान (Rajasthan) के दौसा (Dausa) जिले में एक विवाहिता (Married Woman) ने फांसी के फंदे से झूलकर जान दे दी. महिला की मौत के बाद उसके घरवालों ने ससुराल पक्ष (In-Laws) पर हत्या (Murder) का आरोप लगाया है. घटना मंडावर थाना क्षेत्र के रसीदपुर गांव की है. फिलहाल, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची मंडावर थाना पुलिस ने शव (Dead Body) को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. साथ ही महिला के घर वालों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पूरा मामला

दौसा जिले के रसीदपुर गांव में एक विवाहिता ने घर में हर दिन हो रहे लड़ाई-झगड़े (Domestic Violence) से परेशान होकर फांसी लाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. इस तरह महिला ने अपने ही घर में फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी. घटना की सूचना पर मंडावर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मंडावर अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया.

मृतका की पहचान पूजा के रूप में जिसकी शादी रसीदपुर गांव के रहने वाले राजेंद्र कुमार बेरवा नामक व्यक्ति से हुई थी, जो पेशे से एक शिक्षक है. इधर, महिला की मौत के मामले में पीहर पक्ष के लोगों ने पति और ससुराल वालों पर महिला की हत्या करने का आरोप लगाया है. महिला का पति घटना के बाद से फरार है.

फिलहाल, इस पूरे मामले की जांच में मंडावर थाना पुलिस कर रही है. साथ ही महिला के मौत के वास्तविक कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है.

मृतका के भाई ने बताया कि उसकी बहन का पति सनकी था. शादी के बाद से ही उसकी बहन को परेशान और मारपीट करने लगा था.

ये भी पढ़ें:- अमरूद तोड़ने की बात पर बच्चे को यातनाएं, पेड़ से बांधकर पीटने का Video वायरल

ये भी पढ़ें:- गहलोत सरकार का बड़ा कदम: शवों पर नहीं की जा सकेगी राजनीति, चलेगा कानून का डंडा

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज