दौसा की कांग्रेस प्रत्याशी सविता मीणा के लिए मंत्री ममता भूपेश बनीं सारथी

प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश दौसा की कांग्रेस प्रत्याशी सविता मीणा के लिए मंगलवार को सारथी की भूमिका में नजर आईं.

News18 Rajasthan
Updated: April 17, 2019, 9:34 AM IST
News18 Rajasthan
Updated: April 17, 2019, 9:34 AM IST
महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश मंगलवार को दौसा लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सविता मीणा की सारथी बनीं. यह दृश्य देखने को मिला दौसा कलेक्ट्रेट में जब मंत्री ममता भूपेश कार ड्राइव करती हुई कलेक्ट्रेट में पहुंचीं. उनके साथ बैठी थीं कांग्रेस प्रत्याशी सविता मीणा और मौका नामांकन पत्र दाखिल करने का था.  लोकसभा चुनाव के मतदान में अब कुछ ही दिन शेष हैं. ऐसे में जहां सभी योद्धा चुनावी मैदान में एक दूसरे को पछाड़ने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाह रहे हैं, वहीं 'सारथी' भी अपने-अपने योद्धाओं के चुनावी रथों को इस चुनावी महाभारत से विजयी होकर निकालने में लगे हैं. इसी कड़ी में मंगलवार को दौसा में कांग्रेस प्रत्याशी सविता मीणा की सारथी महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश बनीं.

मंत्री ममता भूपेश मंगलवार को दौसा लोकसभा सीट से अपनी पार्टी कांग्रेस की प्रत्याशी सविता मीणा को कार में बिठाकर कलेक्ट्रेट पहुंची और कार खुद ड्राइव कर सारथी का रोल निभाया. दौसा में कांग्रेस प्रत्याशी की सारथी बने मंत्री ममता भूपेश चुनावी वैतरणी को पार लगा पाती हैं या नहीं यह तो आने वाला समय बताएगा. लेकिन मंत्री ममता भूपेश ने कहा कि उन्हें विश्वास है और कार्यकर्ताओं के मनोबल को देखकर लगता है कि प्रदेश की सभी 25 सीटें कांग्रेस जीतेगी.

(रिपोर्ट- आशीष)

ये भी पढ़ें-

डॉक्टरों के लापता मिलने पर मंत्री ममता भूपेश ने लगाई सीएमएचओ को जमकर लताड़

हुड़ला के भाषण पर मंत्री ममता भूपेश ने सुनाई खरी-खरी, देखें वीडियो
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...