लाइव टीवी

दौसा में नाबालिग की गोली मारकर हत्या, अस्पताल में मचा बवाल, रिवॉल्वर बरामद

Ashish Sharma, Dausa | News18 Rajasthan
Updated: October 29, 2019, 11:05 AM IST
दौसा में नाबालिग की गोली मारकर हत्या, अस्पताल में मचा बवाल, रिवॉल्वर बरामद
वारदात सिकराय पुलिस चौकी से महज 100 मीटर की दूरी पर हुई.

दौसा (Dausa) जिले के सिकराय (Sikrai) उपखंड मुख्यालय पर सोमवार देर रात एक नाबालिग की गोली मारकर हत्या (Shot dead) कर दी गई. वारदात के बाद अस्पताल (Hospital) में लोगों की भारी भीड़ (Huge crowd) एकत्र हो गई. पुलिस को आरोपियों की बाइक, हेलमेट और रिवॉल्वर (Bikes, helmets and revolvers) मिल गया है.

  • Share this:
दौसा. जिले के सिकराय (Sikrai) उपखंड मुख्यालय पर सोमवार देर रात एक नाबालिग की गोली मारकर हत्या (Shot dead) कर दी गई. वारदात के बाद अस्पताल (Hospital) में लोगों की भारी भीड़ (Huge crowd) एकत्र हो गई. हालात को देखते हुए वहां अतिरिक्त जाब्ता (Additional Police Force) तैनात करना पड़ा. पुलिस को आरोपियों की बाइक, हेलमेट और रिवाल्वर (Bikes, helmets and revolvers) मिल गया है. संदेह के आधार पर कुछ संदिग्धों को पुलिस ने हिरासत (Custody) में लिया है. वारदात के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है.

नाबालिग के सीने में मारी गोली
जानकारी के अनुसार हत्या की वारदात सिकराय पुलिस चौकी से महज 100 मीटर की दूरी पर हुई. कस्बे के छोटा बाजार में 16 वर्षीय दिलीप कुंडेरा घर के बाहर खड़ा था. तभी 3 बदमाश बाइक पर आए और दिलीप के सीने में गोली मारकर फरार हो गए. इस पर आसपास लोगों ने घायल दिलीप को तत्काल स्थानीय अस्पताल पहुंचाया. वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

अस्पताल में लगी लोगों की भीड़

इस बीच कस्बे में वारदात की सूचना आग की तरह फैल गई और अस्पताल में भारी संख्या में भीड़ जमा हो गई. भीड़ आरोपियों को तत्काल पकड़ने की मांग को लेकर हंगामा करने लगी. मृतक के परिजनों और लोगों ने पुलिस-प्रशासन के खिलाफ जमकर नारे लगाए. वे रात करीब 2 बजे तक हंगामा करते रहे. घटना की गंभीरता को देखते हुए मेहंदीपुर बालाजी, मानपुर और सिकंदरा पुलिस मौके पर पहुंची. इसके साथ ही दौसा से भी अतिरिक्त जाब्ता बुलाया गया.

आरोपियों की बाइक, हेलमेट और एक रिवाल्वर बरामद
रात करीब 11 बजे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सिंह चौहान मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मौका मुआयना किया. बताया जा रहा है कि घटना के बाद आरोपी आगे का रास्ता भूल गए तो अपनी बाइक छोड़कर पैदल ही भागने लगे. वहीं एक अन्य आरोपी ने हेलमेट और पिस्टल भी बीच रास्ते में ही छिपाने का प्रयास किया. लोगों की सूचना पर पुलिस ने आरोपियों की बाइक, हेलमेट और एक रिवाल्वर बरामद कर लिया है.
Loading...

भीड़ ने संदिग्ध आरोपी पर हमले का किया प्रयास
पुलिस ने संदेह के आधार पर कुछ संदिग्ध आरोपियों को पकड़ा है. पुलिस जब एक संदिग्ध आरोपी को लेकर जा रही थी तो भीड़ ने उस पर हमला करने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने काफी मशक्कत करके उसे लोगों से बचाया. अभी तक हत्या के कारण का खुलासा नहीं हो सका है. पुलिस संदिग्ध आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी है. परिजनों और लोगों ने चेतावनी दी है कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होगी तब तक मृतक का शव नहीं लिया जाएगा.

अलवर में पटाखे चलाने पर विवाद, युवक को गाड़ी के नीचे कुचलकर मार डाला

दौसा: संदिग्ध हालत में शव मिला तो मचा हंगामा, SP समेत 5 थानों की पुलिस पहुंची

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दौसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 10:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...