लाइव टीवी

15 दिन पहले हुई थी महिला लापता, घरवाले व पुलिस कर रही थी तलाश, अब कुँए में मिला शव

ASHISH KUMAR | News18 Rajasthan
Updated: February 10, 2020, 2:06 PM IST
15 दिन पहले हुई थी महिला लापता, घरवाले व पुलिस कर रही थी तलाश, अब कुँए में मिला शव
15 दिन लापता महिला का शव सोमवार को एक कुएं में मिला.

दौसा (dausa) जिले के सीतापुरा गांव में 15 दिन लापता एक महिला का शव सोमवार को एक कुएं में मिला.

  • Share this:
दौसा. राजस्थान के दौसा (dausa) जिले के सीतापुरा गांव में 15 दिन लापता एक महिला का शव सोमवार को एक कुएं में मिला. शव मिलने की सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों के सहयोग से शव को कुएं से बाहर निकलवाया. शव करीब 2 दिन पुराना बताया जा रहा है. ग्रामीणों को कुएं से बदबू आने के बाद कुएं में तलाशा गया तो महिला के शव मिलने का खुलासा हुआ. सैंथल थानाधिकारी महावीर प्रसाद ने बताया कि छोटी देवी निवासी खुरी कलां गत 27 जनवरी को घर से लापता हो गई थी. वहीं 28 जनवरी महिला की गुमशुदगी सैंथल थाने में दर्ज थी. तभी से महिला की तलाश की जा रही थी.

पुलिस सूचना मिली, शव निकाला तो लापता महिला की शिनाख्त हुई
जानकारी के अनुसार 15 दिन गुजर जाने के बाद सूचना मिली कि महिला के गांव के समीप ही सीतापुरा गांव के एक कुएं में शव पड़ा हुआ है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त करवाई तो शव लापता महिला छोटी देवी का निकला.  फिलहाल, पूरे मामले की जांच की जा रही है.

हत्या या आत्महत्या? किसी ने नहीं की शिकायत

महिला के ससुराल और पीहर पक्ष के लोग इस घटनाक्रम को अंध विश्वास से जोड़कर किसी भी प्रकार का शक नहीं जता रहे है. जबकि सैंथल थाना पुलिस ने मृतका छोटी देवी के शव का दौसा जिला अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवा कर ससुराल पक्ष के लोगों को सुपुर्द कर दिया है.

ये भी पढ़ें-राजस्थान: देर रात IPS व IAS अफसरों की तबादला सूची जारी,पढ़ें-किसे क्या जिम्मा?

TikTok पर लड़की के साथ Video बनाने की क्रूर सजा, युवक की पिटाई, निर्वस्त्र कर शहर में घुमाया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दौसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 10, 2020, 2:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर