दौसा में दर्दनाक वारदात- मां ने 3 मासूम बेटियों को जहर देकर मारा, खुद ने लगाई फांसी

Ashish Sharma, Dausa | News18 Rajasthan
Updated: August 27, 2019, 8:44 PM IST
दौसा में दर्दनाक वारदात- मां ने 3 मासूम बेटियों को जहर देकर मारा, खुद ने लगाई फांसी
दौसा के रामगढ़ पचवारा थाना इलाके में हुई दर्दनाक वारदात। फाइल फोटो

दौसा जिले (Dausa) में मंगलवार को दिल दहला देने वाली (Heart wrenching) घटना सामने आई है. यहां एक महिला ने अपनी तीन मासूम बेटियों (Three innocent daughters) की जहर देकर हत्या (Murder) कर दी. बाद में खुद ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या (suicide)कर ली.

  • Share this:
दौसा जिले (Dausa) में मंगलवार को दिल दहला देने वाली (Heart wrenching) घटना सामने आई है. यहां एक महिला ने अपनी तीन मासूम बेटियों (Three innocent daughters) की जहर देकर हत्या (Murder) कर दी. बाद में खुद ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या (suicide)कर ली. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में ले लिया है. वारदात का कारण प्रथम दृष्टया गृह क्लेश (Home trouble) माना जा रहा है. पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है.

लाहड़ी का बास गांव में हुई दर्दनाक वारदात
जानकारी के अनुसार यह सनसनीखेज वारदात दौसा जिल के रामगढ़ पचवारा इलाके के लाहड़ी का बास गांव में हुई. वहां प्रहलाद मीणा की पत्नी काली देवी मीणा के 3 बेटियां थी. इनमें सबसे बड़ी निकिता 6 वर्ष थी. उसके अलावा दूसरी बेटी 3 वर्ष की थी. सबसे छोटी बेटी दूधमुंही थी. उसकी उम्र महज 3 माह की थी. काली देवी ने मंगलवार को अपनी तीनों बेटियों को जहर देकर मार दिया. बाद खुद ने फंदा लगाकर जान दे दी. घटना की जानकारी मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई. प्रहलाद मीणा के घर पर ग्रामीणों की भारी भीड़ एकत्र हो गई. लोगों ने घटना की सूचना रामगढ़ पचवारा थाना पुलिस को दी.

गृह क्लेश माना जा रहा वारदात का कारण

इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और चारों शवों को कब्जे में ले लिया. फिलहाल हत्याओं और आत्महत्या के कारणों का स्पष्ट रूप से खुलासा नहीं हो पाया है. प्रारंभिक जांच में वारदात का कारण गृह क्लेश माना जा रहा है. हालांकि अभी तक इसका खुलासा नहीं हुआ है. लेकिन पुलिस मामले की तह में जाने का प्रयास कर रही है. पुलिस उपाधीक्षक मनराज मीणा ने बताया कि मृतका का पति बाहर कहीं मजदूरी करता है. उसे घटना की सूचना दे दी गई है.  पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है.

अवैध संबंधों का शक: लाठियों और डंडों पीट-पीटकर युवक की हत्या

वोटरों को रिझाने के लिए छात्र नेताओं ने कराया लड़की का डांस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दौसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 27, 2019, 8:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...