लाइव टीवी

दौसा: 525 किलो से ज्यादा गांजे के साथ दो तस्कर गिरफ्तार
Dausa News in Hindi

Ashish Jain | News18 Rajasthan
Updated: October 11, 2018, 10:28 AM IST
दौसा: 525 किलो से ज्यादा गांजे के साथ दो तस्कर गिरफ्तार
गांजे के साथ गिरफ्तार दो तस्कर

ब्यूरो की टीम ने गांजे की तस्करी के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. ब्यूरो ने दोनों आरोपियों को दौसा के एनडीपीएस कोर्ट में पेश किया, जहां से न्यायालय ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है.

  • Share this:
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो जोधपुर ने मादक पदार्थ की तस्करी के एक गिरोह का पर्दाफाश किया है. नारकोटिक्स ब्यूरो ने दौसा में नेशनल हाइवे 21 पर बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध रूप से गांजे से भरा एक ट्रक को जब्त किया है.

ब्यूरो की टीम ने गांजे की तस्करी के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. ब्यूरो ने दोनों आरोपियों को दौसा के एनडीपीएस कोर्ट में पेश किया, जहां से न्यायालय ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो जोधपुर के निदेशक विजेंद्र सिंह ने बताया कि पिछले कई दिनों से गांजे की तस्करी की सूचना मिल रही थी.

सूचना के बाद ब्यूरो की टीम ने जाल बिछाते हुए नेशनल हाइवे 21 पर कार्रवाई करते हुए भरतपुर से जयपुर की ओर आ रहे ट्रक को रुकवाकर इसकी जांच की. जांच में गांजे से भरा हुआ ट्रक पाया गया. नारकोटिक्स ब्यूरो ने ट्रक से 525 किलो 200 ग्राम गांजा बरामद किया. ब्यूरो की टीम ने गांजे और ट्रक को जब्त कर लिया है, वहीं मामले की जांच जारी है, जिससे तस्कर गिरोह के अन्य सदस्यों को पकड़ा जा सके.



 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दौसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2018, 10:23 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading