Rajasthan: दौसा में नोएडा की महिला का गला दबाकर की हत्या, आरोपी ने किया सरेंडर
Greater-Noida News in Hindi

Rajasthan: दौसा में नोएडा की महिला का गला दबाकर की हत्या, आरोपी ने किया सरेंडर
नाबालिग बच्ची अपनी मां के साथ नानी के यहां रह रही थी. यह परिवार उत्तर प्रदेश के बनारस क्षेत्र का रहने वाला है. सांकेतिक तस्वीर

दौसा के मेहंदीपुर बालाजी कस्बे (Mehandipur Balaji) में नोएडा की एक महिला की गला दबाकर हत्या (Murder) कर दी गई. हत्या के बाद आरोपी ने खुद को पुलिस के सामने सरेंडर (Surrender) कर दिया है.

  • Share this:
दौसा. जिले के मेहंदीपुर बालाजी कस्बे (Mehandipur Balaji) में नोएडा की एक महिला की गला दबाकर हत्या (Murder) कर दी गई. हत्या के बाद आरोपी ने खुद को पुलिस के सामने सरेंडर (Surrender) कर दिया है. आरोपी बार-बार अपने बयान बदल रहा है. वो कभी महिला को अपनी पहली तो कभी दूसरी पत्नी बता रहा है वहीं कभी दोस्त बता रहा है. पुलिस अभी इस गुत्थी को सुलझा नहीं पाई है कि क्या ये दोनों पति-पत्नी हैं या फिर दोस्त हैं. फिलहाल पुलिस ने शव को मौके से उठवाकर उसे स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. वहीं आरोपी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है. वारदात के बाद पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचे हैं.

कल आए थे मेंहदीपुर बालाजी
पुलिस अधीक्षक प्रह्लाद सिंह ने बताया कि हत्या की वारदात मेंहदीपुर बालाजी कस्बे में स्थित बजरंग धर्मशाला में हुई. वहां नोएडा निवासी एक महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई है. पुलिस की अब तक कि तफ्तीश में सामने आया है कि नोएडा के रहने वाले कथित पति पत्नी बुधवार को मेहंदीपुर बालाजी के दर्शन के लिए आए थे और यहां बजरंग धर्मशाला में ठहरे थे. हालांकि इन दिनों कोरोना वायरस के चलते मेहंदीपुर बालाजी में दर्शन की व्यवस्था बंद है. इसके बावजूद भी दोनों यहां आ गए और धर्मशाला में ठहर गए.

दोनों के बीच विवाद हुआ बताया जा रहा है



बताया जा रहा है कि उसके बाद धर्मशाला के कमरे में ही दोनों बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपी ने महिला का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. गुरुवार को सुबह आरोपी मेहंदीपुर बालाजी थाने पहुंचा और पुलिस को वारदात की जानकारी देकर सरेंडर कर दिया. इस पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतका के शव को कब्जे में लेकर सिकराय अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया. फिलहाल मेहंदीपुर बालाजी थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. हत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है.



Dausa: 7 साल की मासूम के साथ खंडहर में रेप, बदहवास हालत में मिली पीड़िता

बेवफाई के शक में पत्नी ने पति को कुल्हाड़ी से काट डाला, फिर पहुंची थाने
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading