Home /News /rajasthan /

OMG: दौसा में भरभराकर दीवार गिरी, देखिए Live Video कैसे बची 3 युवकों की जान

OMG: दौसा में भरभराकर दीवार गिरी, देखिए Live Video कैसे बची 3 युवकों की जान

तीनों युवक भागने में सफल होने के कारण दीवार के नीचे आने से बाल-बाल बच गए.

तीनों युवक भागने में सफल होने के कारण दीवार के नीचे आने से बाल-बाल बच गए.

Dausa OMG Video: दौसा शहर में एक दीवार अचानक भरभराकर गिर गई. उस दौरान वहां से तीन युवक गुजर रहे थे. लेकिन दीवार गिरती देखकर वे वहां भाग निकले. दिल को दहला देने वाले हादसे का यह वीडियो वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.

दौसा. दौसा शहर (Dausa City) में एक दीवार ढहने का दिल को दहला देने वाला लाइव वीडियो (Live Video) सामने आया है. इस हादसे में तीन युवक बाल-बाल बच गए. ये युवक सड़क से गुजर रहे थे कि इसी दौरान एक बड़ी सी दीवार भरभराकर गिर गई. दीवार को गिरते देखकर ये तीनों युवक तेजी से वहां भागे अन्यथा वे उसके नीचे दब जाते. महज कुछ पल की देरी इन युवकों पर भारी पड़ सकती थी. गनीमत रही कि तीनों युवक सुरक्षित बच गए. यह पूरा हादसा वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. सीसीटीवी के ये फुटेज अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे हैं.

हादसा दो दिन पहले सोमवार का बताया जा रहा है. यह वीडियो सोमवार की शाम करीब पौने सात बजे का है. उस समय शहर के बजरंग मैदान के समीप एक दीवार भरभरा कर गिर गई. हादसे के दौरान बजरंग मैदान के सामने वाली सड़क पर तीन युवक जा रहे थे. दीवार के पास एक गाड़ी भी खड़ी हुई थी. इस हादसे में जैसे ही दीवार गिरी तो तीनों युवकों ने भागकर अपनी जान बचाई. तीनों युवक भागने में सफल होने के कारण दीवार के नीचे आने से बाल-बाल बच गए. इस हादसे में दीवार के नीचे खड़ी गाड़ी दबकर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई.

चारों तरफ छाया धूल का गुब्बार
दीवार गिरते ही वहां धूल का गुब्बार छा गया. धूल का गुब्बार देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि दीवार कितनी बड़ी थी और कितनी तेजी के साथ गिरी. दीवार के नीचे दबने से बचे तीनों युवक भी हादसे के बाद सहम से गये. वहीं हादसे की सूचना पर बाद में वहां लोगों की भीड़ लग गई. बाद में पुलिस भी मौके पर पहुंची और हालात का जायजा लिया. भरभराकर गिरी दीवार काफी पुरानी बताई जा रही है. हादसे का यह लाइव वीडियो शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है.

Tags: Latest viral video, Most viral video, OMG Video, Rajasthan latest news, Rajasthan News Update

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर