लाइव टीवी

मंत्री ममता भूपेश ने दिया बदमाशों की गोली से मरे किशोर के शव को कंधा

News18 Rajasthan
Updated: October 30, 2019, 8:38 AM IST
मंत्री ममता भूपेश ने दिया बदमाशों की गोली से मरे किशोर के शव को कंधा
ममता भूपेश महिला एवं बाल विकास मंत्री

प्रदेश की एक मात्र महिला मंत्री ममता भूपेश (Minister Mamta Bhupesh) मंगलवार को दौसा जिले के सिकराय पहुंचीं और बदमाशों की गोली से मारे गए किशोर दिलीप कंडेरा की अंतिम यात्रा में भाग लिया. ममता ने खुद उसके शव को कंधा भी दिया.

  • Share this:
दौसा. दौसा जिले के सिकराय (Sikrai) में बदमाशों ने दिलीप कंडेरा ने एक दिन पहले जिस किशोर की गोली मारकर हत्या कर दी थी, प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश (Women and Child Development Minister Mamta Bhupesh) उसके घर पहुंचीं और मृतक के परिजनों को ढांढस बंधाया. इस दौरान मंत्री ममता भूपेश ने मृतक दिलीप कंडेरा की शव यात्रा में भी हिस्सा लिया और उसके शव को खुद कंधा दिया. ममता भूपेश ने कहा कि पुलिस और प्रशासन ने सक्रियता दिखाते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

मृतक के परिजनों को अपने पास से दिए 21 हजार रुपए 

इस मामले में राज्य सरकार के स्तर पर नियमानुसार आर्थिक मुआवजा दिलाने का प्रयास किया जाएगा. इस दौरान मंत्री ममता भूपेश ने अपने पास से भी मृतक के परिजनों को 21 हजार रुपए सहायता स्वरूप दिए.



दिलीप कंडेरा की बदमाशों ने कर दी थी गोली मारकर हत्या

उल्लेखनीय है कि सोमवार की देर रात दिलीप कंडेरा की गोली मारकर हत्या  कर दी गई थी. वारदात के बाद अस्पताल में लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी थी. लोगों के आक्रोश को देखते हुए वहां अतिरिक्त पुलिस बल तैनात करना पड़ा था. पुलिस ने आरोपियों की बाइक, हेलमेट और रिवाल्वर मिली थी. संदेह के आधार पर तब कुछ संदिग्धों को पुलिस ने हिरासत में भी लिया था. लोगों ने चेतावनी दी थी कि जब तक हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होगी तब तक वे अस्पताल से शव नहीं लेंगे.

ये भी पढ़ें- RLP के स्थापना दिवस पर हनुमान बेनीवाल बोले- हम बनेंगे प्रदेश में तीसरा विकल्प
Loading...

जानें हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत के पिता अजय चौटाला ने कांग्रेस को क्यों कहा अछूत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दौसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 7:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...