लाइव टीवी

हाईवे पर कबूतरों का हैरत में डालने वाला VIDEO वायरल, देखें- तेज रफ्तार गाड़ी का पीछा करते परिंदे
Jaipur News in Hindi

Ashish Sharma | News18 Rajasthan
Updated: February 14, 2020, 6:01 PM IST
हाईवे पर कबूतरों का हैरत में डालने वाला VIDEO वायरल, देखें- तेज रफ्तार गाड़ी का पीछा करते परिंदे
ट्रक का पीछा करते कबूतरों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

दौसा (Dausa) जिले के लालसोट कस्बे के पास नेशनल हाईवे नंबर 11 (NH-11) पर एक तेज रफ्तार ट्रक का पीछा करते कबूतरों (Pigeons) का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

  • Share this:
दौसा. राजस्थान के दौसा (Dausa) जिले के लालसोट कस्बे के पास नेशनल हाईवे नंबर 11 (NH-11) पर एक तेज रफ्तार ट्रक का पीछा करते कबूतरों (Pigeons) का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. यह वीडियो एक दिन पहले का बताया जा रहा है और इसमें ट्रक में भरे अनाज के दाने चुगने के लिए कबूतर उसका पीछा करते नजर आ रहे हैं. दरअसल, ट्रक में अनाज के बोरे भरे हुए हैं और वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि दर्जनों कबूतर इस चलते ट्रक में दाना चुग रहे हैं. कुछ कबूतर तेज रफ्तार से उसका पीछा भी कर रहे हैं. जानकारी के अनुसार गाड़ी का नम्बर है RJ29 GA 7032 पर कुछ कबूतर बैठे हुए हैं और कुछ इर्दगिर्द उड़ रहे हैं.



आमतौर पर ऐसी तस्वीरें देखने को नहीं मिलती हैं वैसे तो अनेक सार्वजनिक स्थानों एवं मंदिरों में पक्षियों के लिए चुग्गा स्थल बनाए जाते हैं और वहां पक्षी दाना भी चुगते हैं लेकिन जब भी उस स्थान पर कोई व्यक्ति जाता है तो उस सारे परिंदे उड़ जाते. लेकिन सरपट दौड़ती यह गाड़ी और हाईवे पर अन्य वाहनों की आवाजाही और रास्ते मे पेड़ आदि से टकराने की परवाह किए बगैर ये परिंदे दाने के पीछे उड़ते जा रहे हैं.

लालसोट घाटी के पास की घटना

करौली निवासी धर्मी माली अपनी कार से लालसोट की ओर से जब जयपुर जा रहे तभी ये नजारा उनके सामने था. उन्होंने इसी दौरान मोबाइल कैमरे से इसका वीडियो बना लिया था. जैसे ही उन्होंने इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया, देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया.

ये भी पढ़ें- 

Facebook पर हथियारों के साथ फोटो डालना पड़ा महंगा, 2 युवक गिरफ्तारसुमन शर्मा के कथित समर्थक ने अर्चना शर्मा को दी जान से मारने की धमकी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 14, 2020, 5:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर