लाइव टीवी

पुलिस ने 'ताहिर गैंग' एक सदस्य को किया गिरफ्तार, 70 लाख रुपए का लूटा हुआ माल भी किया बरामद

News18 Rajasthan
Updated: December 15, 2019, 7:12 PM IST
पुलिस ने 'ताहिर गैंग' एक सदस्य को किया गिरफ्तार, 70 लाख रुपए का लूटा हुआ माल भी किया बरामद
दौसा पुलिस ने जहर खुरानी कर ट्रक लूट करने वाले एक आरोपी को दबोचा

दौसा (Dausa) जिले में पुलिस ने जहर खुरानी कर ट्रक लूट (loot) करने वाले वाली ताहिर गैंग (Tahir Gang )का खुलासा किया है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से ट्रक (truck) से लूटा गया करीब 70 लाख का सामान भी बरामद कर लिया है.

  • Share this:
दौसा. राजस्थान के दौसा (Dausa) जिले में पुलिस ने जहर खुरानी कर ट्रक लूट (loot) करने वाले वाली ताहिर गैंग (Tahir Gang )का खुलासा किया है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से ट्रक (truck) से लूटा गया करीब 70 लाख का सामान भी बरामद कर लिया है. साथ ही ताहिर गैंग के एक सदस्य फरीद खान उर्फ बबलू पठान को गिरफ्तार किया है.

लिफ्ट लेकर लूटा था 70 लाख रुपए से भरा ट्रक

एसपी प्रह्लाद सिंह ने प्रेस वार्ता कर मामले का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि 11 सितंबर को दिल्ली से  बेंगलुरु जा रहे एक ट्रक में ताहिर गैंग के दो सदस्य लिफ्ट लेकर बैठ गए और उन्होंने रास्ते में जूस पैक करा लिया था. कुछ देर बाद आरोपियों ने चालक को नशीला पदार्थ मिलाकर जूस पिला दिया. जब ट्रक चालक बेहोश हो गया तो उसे रस्सी से बांधकर रास्ते में फेंक दिया और ट्रक लूटकर ले गए. आरोपियों ने ट्रक में भरा करीब 70 लाख का सामान उतार कर ट्रक को सड़क किनारे छोड़ कर फरार हो गए.

घटना के 3 माह बाद लूटे हुए माल सहित आरोपी अरेस्ट
घटना के 3 माह बाद लूटे हुए माल सहित आरोपी अरेस्ट


आरोपी पर आधा दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं

मामले को लेकर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आज ताहिर गैंग के सदस्य फरीद खान उर्फ बबलू पठान को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी फरीद खान जयपुर के चोमू का रहने वाला है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से ट्रक से लूटा गया करीब 70 लाख का सामान भी बरामद कर लिया है. गिरफ्तार हुआ आरोपी फरीद खान शातिर बदमाश है और उसके खिलाफ जयपुर जिले में करीब आधा दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं. आरोपी के खिलाफ चोमू थाने में भी 6 मुकदमे दर्ज हैं.

( दौसा से आशीष की रिपोर्ट )यह भी पढ़ें- अलवर: सरिस्का में मुख्य वन्यजीव अधिकारी पर ग्रामीणों ने किया हमला, मारपीट भी की

यह भी पढ़ें- भरतपुर हुआ शर्मसार: हॉस्टल संचालक शिक्षक ने किया बच्चों से कुकर्म, हंगामा मचा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दौसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 15, 2019, 7:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर