लाइव टीवी

7 साल की मासूम के साथ रेप करने वाले आरोपी को पुलिस ने दबोचा

News18 Rajasthan
Updated: November 21, 2019, 2:50 PM IST
7 साल की मासूम के साथ रेप करने वाले आरोपी को पुलिस ने दबोचा
सिकंदरा थाना पुलिस ने किया रेप के आरोपी को किया गिरफ्तार

दौसा (Dausa) जिले के सिकंदरा में 7 दिन पहले हुए 7 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म (rape) के मामले में आज पुलिस (dausa police) को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
दौसा. राजस्थान के दौसा (Dausa) जिले के सिकंदरा में 7 दिन पहले हुए 7 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म (rape) के मामले में आज पुलिस (dausa police) को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी पुनीराम उर्फ पुन्या सैनी को जोधपुर से गिरफ्तार (arrest) कर लिया है. आरोपी दौसा जिले के गीजगढ़ का ही रहने वाला है. फिलहाल पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर मामले की जांच में जुटी है.

7 दिन पहले मासूम बच्ची के साथ किया था रेप

जानकारी के मुताबिक आरोपी ने 7 दिन पहले मासूम बच्ची को अगवा कर एक खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया था. पीड़िता अपने ननिहाल में एक शादी समारोह (marriage function) में शिरकत करने आई थी. शादी समारोह में लगन सगाई का कार्यक्रम चल रहा था, इसी दौरान आरोपी ने मासूम लड़की को पहले अगवा किया और उसके बाद में उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

रेप की वारदात के बाद लोगों  में काफी आक्रोश व्याप्त था और आंदोलन की भी चेतावनी दे रखी थी, लेकिन पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर लिए जाने से आंदोलन स्थगित हो गया है. वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके राहत की सांस ली है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की जांच में जुटी है.

( दौसा से आशीष की रिपोर्ट )

यह भी पढ़ें- अब रिश्वतखोर बड़ी मछलियां भी पकड़ेगी एसीबी, CM गहलोत बोले- 15 दिसंबर तक खाली पद भरेंयह भी पढ़ें- दो सगी बहनों मे घरेलू काम को लेकर हुआ झगड़ा, एक ने जहर खाकर खुदकुशी का किया प्रयास

यह भी पढ़ें- साले की शादी में नहीं जाना चाहता था युवक, घरवालों ने दबाव दिया तो खा लिया जहर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दौसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 21, 2019, 2:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर