लाइव टीवी

राह चलती नाबालिग से छेड़खानी के फरार आरोपी युवक को पुलिस ने दबोचा
Dausa News in Hindi

Ashish Sharma | News18 Rajasthan
Updated: January 23, 2020, 3:36 PM IST
राह चलती नाबालिग से छेड़खानी के फरार आरोपी युवक को पुलिस ने दबोचा
दौसा - नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ करने का आरोपी युवक एक माह से फरार चल रहा था.

पुलिस ने पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) के तहत आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा (Case) दर्ज कर लिया. मुकदमा दर्ज होने की बात का पता चलने के बाद ही आरोपी युवक गांव से फरार हो गया. काफी मशक्कत के बाद आज पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय (Court) में पेश किया.

  • Share this:
दौसा. गांव की ही एक नाबालिग लड़की (Minor Girl) के साथ छेड़खानी (Eve-teasing) करना और राह चलते फब्तियां कसना एक युवक को भारी पड़ गया. दौसा (Dausa) की महिला थाना पुलिस ने पिछले कई महीनों से फरार चल रहे आरोपी को आज गिरफ्तार (Accused arrested) कर लिया. महिला थाना अधिकारी सीमा शर्मा ने बताया कि 16 दिसंबर को सैंथल थाना क्षेत्र के एक गांव से नाबालिग लड़की थाने आई थी और उसने मुकदमा दर्ज कराया था कि चांदराना निवासी शिवदयाल उसका पीछा करता है. इतना ही नहीं राह चलते फब्तियां भी कसता है. वह उससे जबरन बात करने की जिद भी करता है.

महिला पुलिस अधिकारी ने कहा कि शिकायतकर्ता नाबालिग थी, इसलिए पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया.


आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

पीड़ित लड़की नाबालिग थी. ऐसे में पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत आरोपी शिवदयाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. मुकदमा दर्ज होने की बात का पता चलने के बाद ही आरोपी युवक गांव से फरार हो गया. पिछले 1 माह से भी अधिक समय से पुलिस नाबालिग से छेड़छाड़ करने के आरोपी युवक की तलाश कर रही थी. काफी मशक्कत के बाद आज पुलिस ने आरोपी शिवदयाल को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया.

ये भी पढ़ें - JLF 2020: एक्ट्रेस नंदिता दास ने किया CAA का विरोध, लोगों से की यह अपील

ये भी पढ़ें - पंचायत चुनाव का रोचक मुकाबला, पति 11 वोट से जीता, पत्नी की जमानत जब्त

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दौसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 23, 2020, 3:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर