दौसा में पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर जेबकतरा

Aashish | News18 Rajasthan
Updated: August 23, 2019, 7:41 PM IST
दौसा में पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर जेबकतरा
जयपुर - आरोपी भरतपुर, अलवर, जयपुर व यूपी में लोगों की जेबें काटता था.

आरोपी भरतपुर, अलवर, जयपुर और यूपी में जेब काटने की वारदातों को अंजाम देता था. वह पहले भी लूट और जेब काटने की कई वारदातों में जेल जा चुका है.

  • Share this:
दौसा कोतवाली थाना पुलिस (Police) ने शातिर जेबकतरा (Pickpocket) तारा उर्फ गुट्टा बावरिया को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. तारा बावरिया भरतपुर जिले के नंगला सवाईराम गांव का रहने वाला है. वह भरतपुर, अलवर, जयपुर और यूपी में जेब काटने की वारदातों को अंजाम देता था. जानकारी के अनुसार तारा पहले भी लूट (Loot) और जेब काटने की कई वारदातों में जेल जा चुका है. आरोपी ने जेबकतरों की एक गैंग (Gang of Pickpockets) बना रखी है, जिसमें 2 सदस्य मोटरसाइकिल लेकर बैंक के आस पास या भीड़भाड़ वाले इलाकों में घूमा करते हैं. ये लोग वहां किसी बुजुर्ग (elderly man) की रेकी कर उसे अपनी बातों में उलझा लेते हैं और फिर जेब काटने की वारदात को अंजाम देते हैं.

पुलिस के अनुसार आरोपी जेब काटने की कई वारदातों में पहले भी जेल जा चुका है.


ऐसी ही घटना 7 अगस्त को दौसा में घटित हुई जब आरोपी तारा बावरिया और सूरज बावरिया ने बिगावास निवासी जगदीश गुर्जर को लिफ्ट देने के बहाने बाइक पर बैठा लिया और फिर जेब काटने की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपी तारा बावरिया को गिरफ्तार कर लिया है और दूसरा आरोपी सूरज बावरिया की तलाश की जा रही है.

इस बारे में कोतवाल दौसा गणपतराम ने कहा कि गिरफ्तार जेबकतरे से पूछताछ में हुई जानकारी के अनुसार उसने गिरोह के सदस्यों के साथ मिलकर  विभिन्न जगहों पर जेब काटने की वारदातों को अंजाम दिया है. उन्होंने कहा कि जेबकतरों की गैंग ने जयपुर, अलवर, भरतपुर के साथ दूसरे राज्य यूपी तक में जेब काटने की वारदातें की है.

ये भी पढ़ें - छात्रसंघ चुनाव: RU में जबर्दस्त हंगामा, लाठीचार्ज, प्रदर्शन

ये भी पढ़ें - अब नया सरकारी वकील करेगा रकबर Mob Lynching case की पैरवी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दौसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2019, 7:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...