• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • Rajasthan: BJP नेता के बिगड़े बोल, बोले- 'खाचरियावास हैं पागलों के सरदार'

Rajasthan: BJP नेता के बिगड़े बोल, बोले- 'खाचरियावास हैं पागलों के सरदार'

मदन दिलावर ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

मदन दिलावर ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री और जयपुर संभाग के प्रभारी मदन दिलावर (Madan Dilawar) ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ईमानदार हैं तो आरपीएससी भ्रष्टाचार मामले की सीबीआई से जांच करवाएं.

  • Share this:

दौसा. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री और जयपुर संभाग के प्रभारी मदन दिलावर Madan Dilawar) मंगलवार को दौसा पहुंचे. इस दौरान उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राज्य सरकार पर जमकर जुबानी हमला बोला. उन्होंने राज्य सरकार पर अपराधियों को संरक्षण देने के आरोप लगाए. साथ ही आरपीएससी भ्रष्टाचार मामले में शिक्षा मंत्री पर कार्रवाई की मांग करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री इस मामले में ईमानदार हैं तो वे आरपीएससी भ्रष्टाचार (RPSC Case) मामले की सीबीआई से जांच करवाएं. दिलावर ने कोरोना के समय सरकार पर आपदा में अवसर ढूंढने के आरोप लगाए और मास्क, कंसंट्रेटर र रेमडेसिविर मामले में भ्रष्टाचार के आरोप जड़े.

हाल ही में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया द्वारा दिए गए बयान कि ‘यदि भाजपा नहीं होती तो भगवान राम समुंदर में ही होते’ पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “गुलाबचंद कटारिया का भावार्थ भगवान राम की मूर्ति और राम मंदिर को लेकर था. ऐसे में यदि भाजपा नहीं होती तो अयोध्या में राम मंदिर नहीं बनता.” उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा, “कांग्रेस ने कहा था कि चाहे कोर्ट कहे या फिर कोई और, राम मंदिर नहीं बनेगा और यदि राम मंदिर बन भी गया तो उसे तोड़ दिया जाएगा.”

मदन दिलावर का बड़ा बयान

उन्होंने कहा कि कटारिया ने कांग्रेस को चेतावनी देते हुए कहा राम मंदिर बन रहा है. यदि किसी में ताकत हो तो तोड़कर दिखा देना फिर हम उसे बताएंगे. कटारिया के बयान पर प्रताप सिंह खाचरियावास ने टीका टिप्पणी की है जो ठीक नहीं. उन्होंने हमला बोलते हुए कहा, “खाचरियावास पागलों के सरदार हैं और महापागल हैं.”

गुलाबचंद कटारिया ने दी सफाई

गुलाबचंद कटारिया ने कहा, ‘भगवान राम को लेकर मेरे ऊपर आरोप लगाये जा रहे है कि मैंने उनका अपमान किया है. मैं सपने में भी नहीं सोच नहीं सकता. न ही मेरी पार्टी सोच सकती है. राम मर्यादा पुरूषोतम हैं, उनके आदर्शों को मैँने जीवन में उतारा है. आजादी के सतर साल तक मंदिर नहीं बनने से इसकी पीड़ा मुझको है . कटारिया ने कहा कि वीपी सिंह की सरकार को भाजपा ने समर्थन दिया. मगर मंदिर मुद्दे पर हमने उनकी सरकार गिरा दी, इसके बाद देश की सता में आई कांग्रेस ने हमारी चुनी हुई सरकारों को बर्खास्त कर दिया.  मगर हम अपने मार्ग से पीछे नहीं हटे,कांग्रेस हमें ताना मारती थी, कहती थी मंदिर वहीं बनायेंगे. पर तारीख नहीं बतायेंगे. आज ये सपना सच हो रहा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज