लाइव टीवी

दौसा में लोक परिवहन की बस ने महिला को कुचला, मौके पर हुई मौत
Dausa News in Hindi

News18 Rajasthan
Updated: January 30, 2020, 6:45 PM IST
दौसा में लोक परिवहन की बस ने महिला को कुचला, मौके पर हुई मौत
दौसा में रोडवेज बस ने महिला को कुचला (सांकेतिक तस्वीर)

दौसा (Dausa) जिले में एक दर्दनाक सड़क (road accident )हादसा हो गया, जहां एक लोक परिवहन की बस (Public transport bus) ने पैदल जा रही एक राहगीर महिला को कुचल दिया. इस हादसे में महिला की मौके पर ही मौत (dead) हो गई.

  • Share this:
दौसा. राजस्थान के दौसा (Dausa) जिले में एक दर्दनाक सड़क (road accident )हादसा हो गया, जहां एक लोक परिवहन की बस (Public transport bus) ने पैदल जा रही एक राहगीर महिला को कुचल दिया. इस हादसे में महिला की मौके पर ही मौत (dead) हो गई. वहीं महिला की मौत से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

मृतका की शिनाख्त लच्छो देवी सैनी के रूप में हुई

यह घटना जिले के NH-21 पर संवास गांव के पास हुई, जहां एक एक रोडवेज की बस ने एक महिला को कुचल दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस ने शव की शिनाख्त के प्रयास किए, जिसके बाद मृतका की शिनाख्त लच्छो देवी सैनी के रूप में हुई, जो गीजगढ़ की ढाणी रामकुंड की रहने वाली थी.

ससुराल से पीहर जा रही थी महिला

पुलिस ने मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवा दिया है. वहीं पुलिस मृतका को टक्कर मारने वाली लोक परिवहन बस की तलाश में जुट गई है. बताया जा रहा है कि मृतक महिला आज अपने ससुराल गीजगढ़ से पीहर रायपुरा जा रही थी, इसी दौरान यह हादसा हुआ, जिसमें उसकी जान चली गई. फिलहाल पुलिस घटनास्थल का मुआयना कर मामले की जांच में जुट गई है.

( दौसा से आशीष की रिपोर्ट )

 यह भी पढ़ें- निकाय उपचुनाव: श्रीगंगानगर, झालावाड़, सीकर और नागौर में 16 फरवरी को मतदान, पढ़ें- चुनाव कार्यक्रम

यह भी पढ़ें- शहीद दिवस पर CM गहलोत की केंद्र को नसीहत, आम जनता की भावना के अनुरूप करें काम

यह भी पढ़ें- शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग में दूल्हे के भाई को लगी गोली, गंभीर घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दौसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2020, 6:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर