लाइव टीवी
Elec-widget

राजस्थान के BJP सांसदों ने शिवसेना पर बोला हमला, कहा- पुत्र मोह में फंसे हुए हैं उद्धव ठाकरे

News18 Rajasthan
Updated: November 12, 2019, 9:09 PM IST
राजस्थान के BJP सांसदों ने शिवसेना पर बोला हमला, कहा- पुत्र मोह में फंसे हुए हैं उद्धव ठाकरे
राजस्थान के तीन सांसदों ने शिवसेना पर बोला हमला

महाराष्ट्र (Maharashtra) में सरकार बनाने को लेकर सियासी उठापटक जारी है. इसी बीच राजस्थान के तीन सांसदों ने शिवसेना (Shiv Sena) पर जमकर हमला बोला है.

  • Share this:
दौसा. महाराष्ट्र (Maharashtra) में सरकार बनाने को लेकर सियासी उठापटक जारी है. इसी बीच राजस्थान के तीन सांसदों ने शिवसेना (Shiv Sena) पर जमकर हमला बोला है. दौसा (dausa) से बीजेपी की सांसद जसकौर मीणा (MP Jaskaur Meena) ने कहा कि शिवसेना इन दिनों कर्मों से भटक रही है. उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे पुत्र मोह में आ गए हैं. वहीं राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा (MP Kirori Lal Meena) ने भी शिवसेना पर जमकर निशाना साधा.

शिवसेना इन दिनों कर्मों से भटक रही है-सांसद जसकौर मीणा

सांसद जसकौर मीणा ने उद्धव ठाकरे (Uddhav thackeray) पर प्रहार करते हुए कहा कि बीजेपी (BJP) से उनकी विचारधारा भी मिलती थी, लेकिन उनमें स्वार्थ आ गया और स्वार्थ में वे बलि का बकरा बन गए. उन्होंने कहा कि स्वार्थी लोग इसी तरह बलि का बकरा बनते रहेंगे.

शिवसेना सत्ता के लालच में कांग्रेस के दर भटक रही है- किरोड़ी लाल मीणा

राज्यसभा सांसद डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि एक जमाना था, जब बाल ठाकरे के दर मातोश्री पर लोग आया करते थे, लेकिन आज पुत्रमोह में फंसी शिवसेना सत्ता के लालच में कांग्रेस (Congress) और एनसीपी के दर भटक रही है. इसी तरह राज्यसभा सांसद आरके वर्मा ने कहा कि शिवसेना के विचारों एवं भाव में परिवर्तन आया है और उनकी महत्वाकांक्षी इच्छा भी जाग्रत हुई है. उन्होंने कहा कि शिवसेना के विचारों एवं भाव में हुए परिवर्तन के चलते ही शिवसेना का यह हाल हुआ है.

( दौसा से आशीष की रिपोर्ट )

यह भी पढ़ें- निकाय चुनाव पर बोले सतीश पूनिया- जनता बीजेपी को जीत दिलाकर देगी कांग्रेस को जवाब
Loading...

यह भी पढ़ें- महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लागू करने के प्रस्ताव के बाद कांग्रेस नेताओं का बड़ा बयान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दौसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 12, 2019, 6:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...