ATM को गैस कटर से काट रहे लुटेरों ने पुलिस पर की फायरिंग, बाल-बाल बचे जवान

आरोपियों को पकड़ने जा रही पुलिस की टीम पर फायरिंग की गई. (सांकेतिक तस्वीर)

राजस्थान (Rajasthan) के दौसा जिले के महुआ कस्बे में मंगलवार की रात बदमाशों ने एक एटीएम (ATM) पर धावा बोला और एटीएम को गैस कटर से काट दिया.

  • Share this:
दौसा. राजस्थान (Rajasthan) के दौसा जिले के महुआ कस्बे में मंगलवार की रात बदमाशों ने एक एटीएम (ATM) पर धावा बोला और एटीएम को गैस कटर से काट दिया. जैसे ही बदमाश एटीएम को गैस कटर से काटकर लूटकर ले जाने की फिराक में थे तभी महवा थाने के कॉन्स्टेबल धर्मराज चौधरी की नजर बदमाशों पर पड़ गई. इसके बाद पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की तो वे फायरिंग करते हुए फरार हो गए. इस दौरान एटीएम लुटेरों ने महुआ थाना पुलिस पर दो फायर किए, जिससे पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए.

इधर घटना की सूचना पर महवा डीएसपी शंकर लाल मीणा और महुआ थानाधिकारी करण सिंह मौके पर पहुंचे. मौकामुआवना कर पुलिस के टीम बदमाशों की तलाश में जुट गई. बदमाशों की तलाश के लिए पुलिस ने संपूर्ण दौसा जिले व आसपास के जैसे भरतपुर, अलवर, करौली और सवाईमाधोपुर में नाकेबंदी कराई है. बताया जा रहा है कि बदमाश कुल चार या पांच की संख्या में जो स्कॉर्पियो में सवार होकर आए थे और पुलिस को देखकर बदमाश स्कॉर्पियो से ही फरार हो गए लेकिन उन्होंने पीछा कर पुलिस की गाड़ी पर फायर किया और फरार होने में कामयाब हो गए.

विफल हुई वारदात
यह पूरी वारदात महवा कस्बे के मंडावर रोड पर सेंट्रल बैंक के एटीएम पर हुई. पुलिस ने मौके से एटीएम को गैस कटर से काटने के सामान भी बरामद किए हैं. ऐसे में पुलिस गश्त की सजगता से महवा में एटीएम लूट की बड़ी वारदात होने से विफल हो गई. फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.