लाइव टीवी

राजस्थान: युवक ने केरोसिन डालकर मां को लगाई आग, एक साल से कर रहा था मारपीट
Dausa News in Hindi

Ashish K Mishra | News18 Rajasthan
Updated: May 20, 2020, 12:06 PM IST
राजस्थान: युवक ने केरोसिन डालकर मां को लगाई आग, एक साल से कर रहा था मारपीट
पूरे मामले की जानकारी कोतवाली पुलिस को दे दी गई है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

झुलसी हुई महिला के छोटे बेटे नरेंद्र खंडेलवाल (Narendra Khandelwal) ने बताया कि उसका बड़ा भाई राकेश पिछले एक साल से मां के साथ मारपीट कर रहा है.

  • Share this:
दौसा. राजस्थान के दौसा (Dausa) जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली एक खबर सामने आई है,  जहां एक कलयुगी बेटे ने अपनी ही मां (Mother) को जिंदा जलाने की कोशिश की. इस पूरी घटना में महिला करीब 50 फीसदी झुलस गई. झुलसी हुई अवस्था में कलयुगी बेटे की मां को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. झुलसी हुई महिला के छोटे बेटे नरेंद्र खंडेलवाल ने बताया कि उसका बड़ा भाई राकेश पिछले एक साल से मां के साथ मारपीट कर रहा है. आज उसने हद पार करते हुए मां के ऊपर केरोसिन तेल (Kerosene oil) डाल दिया और उसे जिंदा जलाने की कोशिश की.

फिलहाल, पूरे मामले की जानकारी कोतवाली पुलिस को दे दी गई है. अब पुलिस कलयुगी बेटे की तलाश कर रही है. दौसा कोतवाली थाने के प्रभारी राजेश मीणा ने बताया कि मंडी रोड निवासी पुष्पा खंडेलवाल के साथ उसके ही बड़े बेटे राकेश खंडेलवाल ने मारपीट की और उसके ऊपर केरोसिन डालकर जला दिया. इस पूरे घटनाक्रम के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस की दो टीमें आरोपी की तलाश कर रही हैं.

मां का ही अश्लील फोटो खींचकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया था
वहीं, 18 मई को कोटो में इसी तरह की शर्मनाक मामला सामने आया था. यहां एक शख्‍स ने मकान हड़पने के लिए मां का ही अश्लील फोटो खींचकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया था. इस मामले में मां की ओर से दर्ज कराई गई एफआईआर के बाद पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.



मामला कोटा शहर के दादाबाड़ी पुलिस थाना इलाके से जुड़ा हुआ है. पीड़िता मां ने थाने में मामला दर्ज कराया कि बेटे ने दो-तीन दिन पहले उनके शरीर पर तेजाब जैसी कोई वस्तु डाल दी थी. खुजली होने पर जब उसने कपड़े खोले तो उसी समय कलयुगी बेटे ने उसके फोटो खींच लिए और बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए.



विवाद के चलते इस हरकत को अंजाम दिया
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके बेटे ने मकान के विवाद के चलते इस हरकत को अंजाम दिया है. वह मकान हड़पना चाहता है. पीड़िता ने बताया कि आरोपी बेटे ने बाद में शातिराना अंदाज में इन फोटोज को डिलीट भी कर दिया. पीड़िता के दो बेटे हैं, जिनमें से एक बेटा अलग रहता है. आरोपी बेटा उनके साथ ही रहता है.

ये भी पढ़ें- 

COVID 19: वित्तीय संकट से उबरने के लिए UP सरकार ने कसी कमर, अब ये कटौती

योगी सरकार पर प्रियंका का प्रहार, कहा- चाहें तो BJP का बैनर लगाकर चला लें बसें

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दौसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 20, 2020, 11:43 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading