देवरों ने भाभी से गैंगरेप कर बनाया वीडियो, मामला दर्ज

राजस्थान में दौसा जिले के महुआ थाना इलाके के एक गांव में रिश्ते के देवरों ने एक महिला से गैंग रेप किया और रेप करते अश्लील वीडियो भी बना लिया. महिला के पति ने थाने में मामला दर्ज कराया है.

News18 Rajasthan
Updated: July 31, 2019, 12:36 PM IST
देवरों ने भाभी से गैंगरेप कर बनाया वीडियो, मामला दर्ज
इसी थाना क्षेत्र में हुआ गैंग रेप
News18 Rajasthan
Updated: July 31, 2019, 12:36 PM IST
राजस्थान में दौसा जिले के महुआ थाना इलाके में एक विवाहिता के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है. आरोपियों ने गांव की ही महिला को हवस का शिकार बना डाला. सोमवार को दोपहर बाद करीब तीन बजे गांव के ही दो युवक महिला को अकेली देखकर पहुंचे और उससे रेप किया. आरोपियों ने महिला की अश्लील वीडियो भी बनाया. जब शाम को महिला का पति घर पहुंचा तो पीड़िता ने पूरी घटना की जानकारी दी. इसके बाद रेप पीड़िता के पति ने महवा थाने में केस दर्ज कराया.

थाना अधिकारी अमित चौधरी ने बताया कि 29 जुलाई को 3 बजे बजे महवा थाना इलाके के एक गांव में पिंटू कोली और सूरज कोली के खिलाफ विवाहिता के साथ सामूहिक रूप से दुष्कर्म किए जाने का मामला दर्ज किया गया है.

अमित चौधरी, एसएचओ, महवा


पीड़िता का आरोप है कि आरोपियों ने दुष्कर्म के दौरान वीडियो क्लिपिंग भी बनाई. इस संबंध में विवाहिता के पति ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. बताया गया कि दोनों आरोपी रिश्ते में विवाहिता के गांव के देवर लगते हैं. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें- थानेदार शादी का झांसा देकर करता रहा यौन शोषण, FIR दर्ज

अभी रिलीव नहीं हुई...मंथली पहुंचा देना बोलते ही हुई गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दौसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 30, 2019, 4:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...