वन विभाग की नर्सरी में रेंजर ने खनन माफिया के साथ छलकाये जाम, Video Viral
Dausa News in Hindi

वन विभाग की नर्सरी में रेंजर ने खनन माफिया के साथ छलकाये जाम, Video Viral
डीएफओ ने इस मामले में जांच का भरोसा दिलाया है. (सांकेतिक तस्वीर)

कथित तौर पर यह वीडियो वन विभाग (Forest Department) की बाणगंगा नर्सरी का बताया जा रहा है. जिसमें स्थानीय रेंजर (Ranger), एक फॉरेस्टर और एक खनन माफिया के साथ जाम छलकाते नजर आ रहे हैं.

  • Share this:
दौसा. राजस्थान के दौसा (Dausa) में वन विभाग की बाणगंगा नर्सरी में जमकर जाम छलकाये गये. जानकारी के मुताबिक यह मामला गत शुक्रवार की है. शराब पार्टी (Liquor Party) से जुड़ा एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है. इसमें कुछ लोग रात के अंधेरे में शराब पीते हुए नजर आ रहे हैं. कथित तौर पर यह वीडियो वन विभाग की बाणगंगा नर्सरी का बताया जा रहा है. जिसमें स्थानीय रेंजर (Ranger), एक फॉरेस्टर और एक खनन माफिया के साथ जाम छलकाते नजर आ रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक दौसा रेंजर बबलू राम मीणा ने गत शुक्रवार को कुंडल नाका के फॉरेस्टर लोकेन्द्र गुर्जर को फोन कर कहा कि शाम में विभाग और प्रशासन के अधिकारी बाणगंगा नर्सरी आएंगे. इसलिए कुर्सी-टेबल का इंतजाम रखना. फॉरेस्टर ने आदेश के मुताबिक कुर्सी टेबल सजा दिया. लेकिन जैसे ही शाम ढली और अंधेरा हुआ, वहां अधिकारी तो नहीं पहुंचे, लेकिन खुद रेंजर बबलू राम मीणा और सदर नाके के फॉरेस्टर रामजी लाल मीणा पहुंचे. उनके साथ खनन कार्य करने वाला जगराम मीणा भी था.

फॉरेस्टर लोकेन्द्र गुर्जर के मुताबिक तीनों शराब की बोतल लेकर वहां पहुंचे थे. तीनों ने सजाये गये टेबल-कुर्सी पर शराब पार्टी शुरू कर दी. जैसे ही इस बात की जानकारी फॉरेस्टर लोकेन्द्र गुर्जर को हुई, वह मौके पर पहुंच गये और रेंजर से सवाल-जवाब किया. साथ ही शराब पार्टी का वीडियो भी बना लिया. यही वीडियो अब वायरल हो रहा है.



इस मामले में जब डीएफओ रामानंद भाकर से फोन पर बात की गई, तो उन्होंने पूरे मामले पर जांच का भरोसा दिलाया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज