नाबालिग रेप पीड़िता ने इलाज के दौरान तोड़ा दम, 5 दिन पहले मेहंदीपुर बालाजी में हुई थी वारदात

दौसा के मेहंदीपुर बालाजी कस्बे में गत 28 जुलाई को रेप की वारदात की शिकार हुई नाबालिग की शुक्रवार को जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में मौत हो गई. पीड़िता की हालात इतनी गंभीर थी कि गत पांच दिनों में वह बयान तक दर्ज नहीं करा पाई.

Ashish Sharma, Dausa | News18 Rajasthan
Updated: August 2, 2019, 1:54 PM IST
नाबालिग रेप पीड़िता ने इलाज के दौरान तोड़ा दम, 5 दिन पहले मेहंदीपुर बालाजी में हुई थी वारदात
28 जुलाई को हुई थी रेप की वारदात।
Ashish Sharma, Dausa
Ashish Sharma, Dausa | News18 Rajasthan
Updated: August 2, 2019, 1:54 PM IST
दौसा के मेहंदीपुर बालाजी कस्बे में गत 28 जुलाई को रेप की वारदात की शिकार हुई नाबालिग की शुक्रवार को जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में मौत हो गई. पीड़िता पांच दिनों तक एसएमएस अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझती रही, लेकिन अंत में उसकी सांसें थम गई. पीड़िता की हालात इतनी गंभीर थी कि गत पांच दिनों में वह अपने बयान तक भी पुलिस को दर्ज नहीं करा पाई.

28 जुलाई को हुई थी वारदात
29 जुलाई को पीड़िता के पिता ने मेहंदीपुर बालाजी थाने में रेप का मामला दर्ज कराया था, लेकिन आरोपी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं. बताया जा रहा है कि नाबालिग पीड़िता दिव्यांग थी. वह बिहार से राजस्थान के मेहंदीपुर बालाजी के दर्शन के लिए आई थी. इसी दौरान एक स्थानीय व्यक्ति ने नाबालिग और उसके पिता से जान पहचान बना ली. बाद में 28 जुलाई को मेहंदीपुर बालाजी कस्बे में स्थित धर्मशाला में रेप की वारदात को अंजाम दिया. रेप पीड़िता का एसएमएस अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है.

पीड़िता के बयान नहीं हो सके दर्ज

रेप पीड़िता की मौत के बाद दौसा एसपी प्रह्लाद सिंह भी मीडिया के सामने आए और उन्होंने कहा कि मामले की जांच मानपुर डीएसपी कर रहे हैं. नाबालिग से रेप के आरोपी पर 5 हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर दिया गया है. हालांकि मौत से पूर्व रेप पीड़िता के बयान दर्ज नहीं होने के कारण घटना के वास्तविक पहलुओं का अभी तक पता नहीं चल पाया है.

सीपीए कांफ्रेंस: प्रो. जोया हसन के बयान पर उपजा विवाद

पं.दीनदयाल उपाध्याय के स्मारक का रखरखाव करेगी गहलोत सरकार
First published: August 2, 2019, 1:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...