7 साल की मासूम के साथ खंडहर में किया Rape, बदहवास हालत में ग्रामीणों को मिली पीड़िता
Dausa News in Hindi

7 साल की मासूम के साथ खंडहर में किया Rape, बदहवास हालत में ग्रामीणों को मिली पीड़िता
नाबालिगों से छेड़छाड़. (सांकेतिक तस्वीर)

दौसा के महुआ उपखंड इलाके में महज 7 साल की एक मासूम बच्ची (Innocent baby girl) के साथ रेप (Rape) की घिनौनी वारदात सामने आई है. पीड़िता सुबह एक खंडहर में बदहवास हालत में मिली तो ग्रामीणों के पैरों तले से जमीन खिसक गई.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
दौसा. जिले के महुआ उपखंड इलाके में महज 7 साल की एक मासूम बच्ची (Innocent baby girl) के साथ रेप (Rape) की घिनौनी वारदात सामने आई है. पीड़िता सुबह एक खंडहर में बदहवास हालत में मिली तो ग्रामीणों के पैरों तले से जमीन खिसक गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता को तत्काल अस्पताल ले जाया गया. वहां पीड़िता का मेडिकल करवाया गया, लेकिन वह सदमे (Shock) में होने के कारण अभी कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है, लेकिन उनका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है.

मंगलवार रात को घर से गायब हुई थी बालिका
पुलिस के अनुसार पीड़िता मंगलवार रात करीब 9 बजे घर से गायब हो गई थी. इस पर रातभर परिजन बालिका को ढूंढते रहे लेकिन वह नहीं मिली. बुधवार को सुबह बालिका गांव के ही एक खंडहर मकान में बदहवास हालत में पड़ी हुई मिली. इसकी सूचना पर वहां ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई. ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. इस पर सलेमपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता को अस्पताल ले गई. बाद में पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पहुंचे और हालात का जायजा लिया. वारदात के बाद गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है.

सदमे में है पीड़िता, बयान नहीं दे पा रही है



बालिका की स्थिति इतनी गंभीर है कि वह अभी तक बयान भी नहीं दे पा रही है. ऐसे में अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि बालिका के साथ रेप करने वाला एक व्यक्ति था या फिर एक से अधिक लोग थे. बालिका को मेडिकल के लिए मंडावर अस्पताल में ले जाया गया. परिजनों की रिपोर्ट पर अज्ञात के खिलाफ रेप मामला दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल महुआ डीएसपी शंकरलाल मीणा के नेतृत्व में पुलिस की कई टीमें आरोपी की पहचान और तलाश करने में जुटी हुई है. लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ खाली है.



पड़ाेसी ही करते रहे सगी बहनों से Gangrape, अश्लील फोटो दिखा तुड़वाई सगाई

राजस्थान में अगस्त में हो सकते हैं 129 नगरीय निकायों में चुनाव! तैयारी शुरू
First published: June 3, 2020, 7:01 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading