लाइव टीवी

मंत्री विश्वेंद्र सिंह की कार को ट्रोले ने मारी टक्कर, हादसे में बाल-बाल बचे

News18 Rajasthan
Updated: October 22, 2019, 12:25 PM IST
मंत्री विश्वेंद्र सिंह की कार को ट्रोले ने मारी टक्कर, हादसे में बाल-बाल बचे
दौसा में कलेक्ट्रेट चौराहे पर मंत्री विश्वेंद्र सिंह की कार को मारी टक्कर

दौसा जिले में आज मंत्री विश्वेंद्र सिंह की कार को एक ट्रोले ने टक्कर मार दी. इस हादसे में मंत्री विश्वेंद्र सिंह बाल-बाल बच गए. वहीं इस घटना में उनकी कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई.

  • Share this:
दौसा. राजस्थान के दौसा (Dausa) जिले में आज मंत्री विश्वेंद्र सिंह (Minister Vishwendra Singh) की कार (car) को एक ट्रोले ने टक्कर मार दी. इस हादसे (road accident) में मंत्री विश्वेंद्र सिंह बाल-बाल बच गए. वहीं इस घटना में उनकी कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. बता दें कि इस हादसे में मंत्री की कार का टायर भी फट गया.

भरतपुर से जयपुर जाने के दौरान हुआ हादसा

यह घटना दौसा जिले के NH-21 पर हुई. दरअसल मंत्री विश्वेंद्र सिंह भरतपुर (Bahartpur) से जयपुर (jaipur) जा रहे थे, इसी दौरान दौसा कलेक्ट्रेट चौराहे पर मंत्री विश्वेंद्र सिंह की कार को एक एक ट्रोले ने टक्कर मार दी. गनीमत रही कि इस हादसे में मंत्री विश्वेंद्र सिंह को चोट नहीं लगी, लेकिन टक्कर लगने से गाड़ी का पिछला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया. घटना के बाद दौसा जिला अस्पताल से चिकित्सकों की टीम मौके पर पहुंची. इस दौरान डॉ रकम सिंह मीणा और डॉक्टर आर डी मीणा ने मंत्री विश्वेंद्र सिंह की स्वास्थ्य जांच की. वही इस हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया.

हादसे के बाद एसपी प्रह्लाद सिंह के साथ एसपी कार्यालय पहुंचे मंत्री विश्वेंद्र सिंह
हादसे के बाद एसपी प्रह्लाद सिंह के साथ एसपी कार्यालय पहुंचे मंत्री विश्वेंद्र सिंह


एसपी प्रह्लाद सिंह मंत्री को लेकर पहुंचे एसपी कार्यालय

हादसे की सूचना पर एसपी प्रह्लाद सिंह भी मौके पर पहुंचे और मंत्री विश्वेंद्र सिंह को अपने साथ लेकर एसपी कार्यालय में पहुंचे. वहीं दौसा कलेक्टर अविचल चतुर्वेदी भी एसपी कार्यालय पहुंचे और मंत्री विश्वेंद्र सिंह की कुशलक्षेम पूछी. मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने एसपी कार्यालय में कुछ देर के लिए आराम किया और चाय- पान के बाद भरतपुर के लिए दूसरी गाड़ी से रवाना हो गए.

यह भी पढ़ें-जयपुर: BSP नेशनल कोऑर्डिनेटर का मुंह काला कर गधे पर घुमाया, VIDEO वायरल
Loading...

यह भी पढ़ें- धरातल पर कार्य करने वाले को ही निकाय चुनावों में मिलेगा टिकट: सचिन पायलट

ये भी पढ़ें:- दीवाली स्पेशल: सनिसटी जोधपुर आइए और पटाखे खाइये, यहां देखें क्या है हकीकत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दौसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 12:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...