लाइव टीवी

निकाय चुनाव पर बोले सतीश पूनिया- जनता बीजेपी को जीत दिलाकर देगी कांग्रेस को जवाब

News18 Rajasthan
Updated: November 10, 2019, 2:24 PM IST
निकाय चुनाव पर बोले सतीश पूनिया- जनता बीजेपी को जीत दिलाकर देगी कांग्रेस को जवाब
बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया निकाय चुनाव को लेकर दौसा के दौरे पर रहे

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) आज निकाय चुनाव (civic elections) को देखते हुए दौसा (Dausa) जिले के महुआ और भरतपुर (bhartapur) जिले के रूपवास के दौरे पर रहे. इस दौरान प्रदेश सतीश पूनिया ने निकाय चुनाव का फीडबैक लिया.

  • Share this:
दौसा. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) आज निकाय चुनाव (civic elections) को देखते हुए दौसा (Dausa) जिले के महुआ और भरतपुर (bhartapur) जिले के रूपवास के दौरे पर रहे. इस दौरान प्रदेश सतीश पूनिया ने निकाय चुनाव का फीडबैक लिया. साथ ही कार्यकर्ताओं को मजबूती से कार्य करने का मंत्र दिया. दौसा में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया का कार्यकर्ताओं ने जमकर स्वागत किया.

सतीश पूनिया ने निकाय चुनाव में किया जीत का दावा

प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ता और नेता निकाय चुनाव में मजबूती से कार्य कर रहे है, ऐसे में उनको पूरा भरोसा है कि राजस्थान में जनता कांग्रेस (congress) के खिलाफ मतदान करेगी. उन्होंने कहा कि पिछले 10 महीने में कांग्रेस के कार्यकाल के बाद प्रदेश की जनता का बीजेपी (bjp) की विचारधारा और केंद्र सरकार पर भरोसा बढ़ा है और कांग्रेस से वैचारिक रूप से जनता ने नकारा है. उन्होंने कहा कि इसका असर आगामी निकाय चुनाव में देखने को मिलेगा, जब जनता कांग्रेस के खिलाफ और बीजेपी के पक्ष में मतदान करेगी.

सतीश पूनिया का दौसा में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत
सतीश पूनिया का दौसा में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत


अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले को बताया संतुलित फैसला-सतीश पूनिया

वहीं शनिवार को आए अयोध्या मामले में फैसले पर उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट (Supreme court) का यह संतुलित फैसला है और जन भावना को देखते हुए यह फैसला लिया गया है. उन्होंने कहा कि सभी तबके शांति और सद्भावना से रहेंगे, तो देश में तरक्की के नए रास्ते भी खुलेंगे.

( दौसा से आशीष की रिपोर्ट )
Loading...

यह भी पढ़ें- महाराष्ट्र से सभी विधायकों को जयपुर लाकर कांग्रेस ने की बाड़ेबंदी, सत्ता के समीकरणों पर कर रही विचार

यह भी पढ़ें- महाराष्ट्र की राजनीतिक उठापटक राजस्थान पहुंची, खड़गे समेत कांग्रेस के अधिकांश विधायक जयपुर के रिसॉर्ट में

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दौसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 10, 2019, 2:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...