लाइव टीवी

गाय को बचाने के प्रयास में 15 फीट गहरी खाई में पलटी स्कूल बस, 16 बच्चे घायल

News18 Rajasthan
Updated: November 28, 2019, 11:01 AM IST
गाय को बचाने के प्रयास में 15 फीट गहरी खाई में पलटी स्कूल बस, 16 बच्चे घायल
दौसा में स्कूल बस 15 फीट गहरी खाई में पलटी

दौसा (Dausa) जिले में स्कूल की बस (school bus) बेकाबू होकर 15 फीट गहरी खाई (ditch) में गिर गई. बस में पैंतीस से ज्यादा बच्चे (children) सवार थे और बस पलटने के बाद उनमें से 16 बच्चे घायल हो गए.

  • Share this:
दौसा. राजस्थान के दौसा (Dausa) जिले में आज भीषण सड़क हादसा (Road accident) हुआ. गुरुवार को सवेरे एक निजी स्कूल की बस (school bus) बेकाबू होकर 15 फीट गहरी खाई (ditch) में गिर गई. बस में पैंतीस से ज्यादा बच्चे (children) सवार थे और बस पलटने के बाद उनमें से 16 बच्चे घायल हो गए. बच्चों को रोता-बिलखते आसपास से गुजर रहे लोगों ने बच्चों को बस से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया.

बस में सवार थे 35 बच्चे

दरअसल दौसा में स्कूली बच्चों से भरी बस के आगे अचानक गाय आ जाने से चालक ने नियंत्रण खो दिया और बस सड़क किनारे करीब 15 फीट गहरी खाई में खाई में गिर गई . स्कूली बस में करीब 35 बच्चे सवार थे और सभी बच्चे ग्रामीण इलाकों से गौरव पब्लिक स्कूल चैनपुरा में पढ़ने जा रहे थे.  इसी दौरान सैंथल थाना क्षेत्र के चोरडी गांव की स्कूली बच्चों से भरी बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई. स्कूली बस दुर्घटना होने की सूचना पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया.

हादसे में घायल बच्चों का जिला अस्पताल में इलाज जारी
हादसे में घायल बच्चों का जिला अस्पताल में इलाज जारी


16 घायल बच्चों को अस्पताल में कराया भर्ती

घटना की जानकारी मिलते ही सैंथल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पलटी हुई बस में से ग्रामीणों के सहयोग से बच्चों को बाहर निकाला. घायल बच्चों को तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने करीब 16 स्कूली बच्चों को दौसा जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही जिला अस्पताल में दौसा तहसीलदार सोनल मीणा भी पहुंची और घायल बच्चों की कुशलक्षेम पूछी.

( दौसा से आशीष की रिपोर्ट )
Loading...

यह भी पढ़ें- अलवर: अवैध शराब बेचने की शिकायत पर दबिश देने गई पुलिस पर हमला, 3 गिरफ्तार

यह भी पढ़ें- सांभर: बॉटुलिज्म का खतरा टला नहीं, अब नागौर के नावां में 5000 से ज्यादा पक्षियों की मौत!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दौसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 11:00 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...