Home /News /rajasthan /

दौसा: संदिग्ध हालात में मिला स्कूल संचालक का शव, हत्या की आशंका

दौसा: संदिग्ध हालात में मिला स्कूल संचालक का शव, हत्या की आशंका

मृतक गोपाल बोहरा

मृतक गोपाल बोहरा

स्कूल संचालक गोपाल ने आत्महत्या की है या हो सकता है किसी ने गोपाल की हत्या की हो. हालांकि पुलिस मामले में हत्या की आशंका जता रही है. गोपाल बोहरा पत्नी के साथ स्कूल परिसर में ही रहता था, लेकिन उसकी पत्नी मानसिक दिव्यांग है.

राजस्थान के दौसा के गढ़हिम्मतसिंह गांव में सोनू आदर्श विद्या मंदिर स्कूल के संचालक गोपाल बोहरा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. स्कूल संचालक गोपाल का शव स्कूल परिसर में ही मिला है. स्कूल संचालक का शव मिलने के बाद गांव में सनसनी फेल गई. ग्रामीणों द्वारा कयास लगाए जा रहे हैं कि मृतक गोपाल की हत्या हुई है या फिर उसने सुसाइड किया. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है.

मामले में मिली जानकारी के अनुसार मृतक गोपाल बोहरा के गले पर रस्सी के निशान थे, लेकिन शव फंदे पर लटका हुआ नहीं था और वह फर्श पर ही पड़ा था. सूचना के बाद मंडावर थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो पुलिस को शव के पास से एक रस्सी भी मिली है. ऐसे में स्कूल संचालक गोपाल बोहरा की मौत पुलिस के लिए एक पहेली बन गई है. पुलिस का कहना है कि गोपाल की मौत स्वभाविक नहीं है.

पुलिस के अनुसार या तो स्कूल संचालक गोपाल ने आत्महत्या की है या हो सकता है किसी ने गोपाल की हत्या की हो. हालांकि पुलिस मामले में हत्या की आशंका जता रही है. गोपाल बोहरा पत्नी के साथ स्कूल परिसर में ही रहता था, लेकिन उसकी पत्नी मानसिक दिव्यांग है. ऐसे में मृतक की पत्नी कुछ भी बताने में असमर्थ है. मंडावर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें-  मां के गहनों के लिए नशेड़ी बेटे कर दी हत्या, आरोपी बेटा फरार

यह भी पढ़ें-  रावतसर पालिकाध्यक्ष के पति हरवीर सहारण की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

Tags: Dausa news, Murder, Rajasthan news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर