दौसा में शताब्दी एक्सप्रेस के पहिए हुए जाम, धुंआ निकला तो रेलवे प्रशासन में मचा हड़कंप

दौसा में रविवार को बांदीकुई स्टेशन पर शताब्दी एक्सप्रेस के पहिए जाम हो जाने से रेलवे प्रशासन में हड़कंप मच गया. पहिए जाम होने से टायरों से धुंआ निकलने लगा. बाद में तत्काल तकनीकी कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर उसे ठीक किया

News18 Rajasthan
Updated: July 22, 2019, 12:01 PM IST
दौसा में शताब्दी एक्सप्रेस के पहिए हुए जाम, धुंआ निकला तो रेलवे प्रशासन में मचा हड़कंप
शताब्दी एक्सप्रेस। फाइल फोटो।
News18 Rajasthan
Updated: July 22, 2019, 12:01 PM IST
दौसा में रविवार को बांदीकुई स्टेशन पर शताब्दी एक्सप्रेस के पहिए जाम हो जाने से रेलवे प्रशासन में हड़कंप मच गया. पहिए जाम होने से टायरों से धुंआ निकलने लगा. बाद में तत्काल तकनीकी कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर उसे ठीक किया और ट्रेन को वहां से रवाना किया. इससे ट्रेन करीब 15 मिनट देरी से रवाना हो पाई.

कोच नंबर C-12 के पहियों के नीचे से उठा धुंआ
जानकारी के अनुसार शताब्दी एक्सप्रेस सोमवार को सुबह दिल्ली से अजमेर जा रही थी. बीच में दौसा के बांदीकुई स्टेशन पर रुकने के बाद करीब 10.50 बजे ट्रेन जैसे ही रवाना होने लगी तो उसके ब्रेक जाम हो गए. ट्रेन के कोच नंबर C-12 के पहियों के नीचे से धुंआ उठने लग गया. यह देखकर रेलवे प्रशासन में एकबारगी हड़कंप मच गया. रेलवे कर्मचारी भागकर कोच के पास पहुंचे.

10-15 मिनट मशक्कत कर दूर की गई तकनीकी खामी

बाद में तत्काल तकनीकी कर्मचारियों को वहां बुलाया गया. उन्होंने करीब 10-15 मिनट मशक्कत कर उसे ठीक कर दिया. उसके बाद शताब्दी एक्सप्रेस को वहां से रवाना किया गया. इस दौरान वहां यात्रियों को जमावड़ा लग गया. ट्रेन रवाना होने के बाद रेलवे प्रशासन और यात्रियों राहत की सांस ली.

टीम इंडिया में राजस्थान की धाक, तीन क्रिकेटरों को मिला मौका

हादसों से सबक: जयपुर में देर रात सख्त हुई ट्रैफिक पुलिस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दौसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 22, 2019, 12:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...