होम /न्यूज /राजस्थान /

Rajasthan: ससुराल आये दामाद को पेड़ से बांधकर सरेराह पीटा, पत्नी को जबरन ले जाना चाह रहा था

Rajasthan: ससुराल आये दामाद को पेड़ से बांधकर सरेराह पीटा, पत्नी को जबरन ले जाना चाह रहा था

दौसा में ससुराल में मारपीट के शिकार हुये दामाद ने पहले शराब के नशे में अपनी पत्नी को चाकू मार दिया था.

दौसा में ससुराल में मारपीट के शिकार हुये दामाद ने पहले शराब के नशे में अपनी पत्नी को चाकू मार दिया था.

दौसा में दामाद को ससुराल में पेड़ से बांधकर पीटा: राजस्थान के दौसा जिले में एक दामाद (Son in law) को उसके ससुराल में पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा (Beaten up) गया. लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. यह दामाद शराब के नशे में बताया जा रहा है. शराब के नशे में उसने अपनी पत्नी पर चाकू से वार कर दिया था.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

दौसा जिले के सदर थाना इलाके के हरिपुरा गांव का है मामला
पति और पत्नी दोनों के बीच काफी समय से अनबन चल रही है

दौसा. राजस्थान के दौसा जिले में एक दामाद (Son in law) को उसके ससुराल वालों ने पेड़ बांधकर उसकी जोरदार तरीके से पिटाई (Beaten up) कर डाली. ससुराल में दामाद की सरेआम हुई इस मारपीट का वहां मौजूद लोगों ने वीडियो बना लिया. बाद में उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. उसके बाद से यह वीडियो तेजी से वायरल होता जा रहा है. यह वायरल वीडियो अब पुलिस के पास पहुंचा है. पुलिस वीडियो के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है. फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई.

पुलिस के अनुसार ये वीडियो दौसा के सदर थाना इलाके के हरिपुरा गांव का बताया जा रहा है. वहां रविवार को एक व्यक्ति शराब के नशे में अपने ससुराल में पहुंचा था. उसने पहले तो अपनी पत्नी को कमरे में बंद कर दिया. बाद में आपसी कहासुनी उसने पत्नी का चाकू मार दिया. इस पर वहां मौजूद पत्नी के परिजन उसे अस्पताल ले गये. वहीं आसपास के लोगों ने ससुराल में आए दामाद को पेड़ से बांध दिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी.

पति और पत्नी में चल रही है अनबन
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लालचंद कायल ने बताया कि इस पूरे मामले में सदर थाने में केस दर्ज हो गया है. पुलिस अब दोनों ही पक्षों के आधार पर जांच कर रही है. घायल महिला का जयपुर में उपचार चल रहा है. पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि मारपीट के शिकार हुये व्यक्ति की पत्नी ससुराल नहीं आ रही थी. इसलिये वह अपनी पत्नी को उसकी बिना सहमति के लेने के लिए उसके पीहर पहुंच गया था.

ससुराल आने पर मामला बढ़ गया था
ससुराल में कहासुनी के बाद मामला बढ़ गया और उसने पत्नी को चाकू मार दिया. पुलिस वीडियो के आधार पर मारपीट के मामले की जांच कर रही है. वहीं पत्नी के बयानों के आधार पर भी पूरे मामले की जांच की जा रही है. बहरहाल दामाद की पिटाई का यह वीडियो इलाके में जमकर वायरल हो रहा है. राजस्थान में इस तरह का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं जब दामाद की ससुराल में पिटाई हुई.

Tags: Crime News, Dausa news, Rajasthan news, Viral video news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर