Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    भाभी से गैंगरेप मामला: एसपी ने पीड़िता से मुलाकात के बाद डीएसपी को दिए निर्देश

    दौसा में हुए गैंगरेप मामले में पीड़िता के घर पर एसपी ने पहुंचकर पीड़िता से मुलाकात की और जांच अधिकारी को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए.

    • Share this:
    राजस्थान के दौसा जिले के महुआ थाना इलाके में हुए महिला के साथ गैंगरेप के मामले में आज दौसा पुलिस अधीक्षक पीड़िता के गांव में पहुंचे और पीड़िता के घर जाकर पीड़िता से मुलाकात की. इस दौरान एसपी प्रह्लाद सिंह ने पीड़िता से पूरे मामले की जानकारी ली.

    एसपी प्रह्लाद सिंह पहुंचे पीड़िता के घर

    दरअसल महुआ थाना इलाके के एक गांव में हुई इस वारदात में गांव के ही दो आरोपियों ने महिला के साथ गैंगरेप किया और उसकी वीडियो क्लिप भी बनाई थी. दोनों आरोपी महिला के गांव के देवर लगते थे. एसपी प्रह्लाद सिंह ने पूरे मामले की जानकारी लेने के बाद जांच अधिकारी महुआ डीएसपी शंकर लाल मीणा को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए.



    एसपी प्रह्लाद सिंह पहुंचे पीड़िता के घर
    एसपी प्रह्लाद सिंह पहुंचे पीड़िता के घर

    गांव के दो  युवकों ने किया था गैंगरेप 

    गौरतलब है कि आरोपियों ने गांव की ही महिला को हवस का शिकार बना डाला. सोमवार को दोपहर बाद करीब तीन बजे गांव के ही दो युवक महिला को अकेली देखकर पहुंचे और उससे रेप किया. आरोपियों ने महिला की अश्लील वीडियो भी बनाया. जब शाम को महिला का पति घर पहुंचा तो पीड़िता ने पूरी घटना की जानकारी दी. इसके बाद रेप पीड़िता के पति ने महवा थाने में केस दर्ज कराया.

    एसपी ने जांच अधिकारी को दिए दिशा-निर्देश

    जिसके बाद थाना अधिकारी ने महवा थाना इलाके के एक गांव में पिंटू कोली और सूरज कोली के खिलाफ विवाहिता के साथ सामूहिक रूप से दुष्कर्म किए जाने का मामला दर्ज किया था. फिलहाल आज एसपी प्रह्लाद सिंह पीड़िता के घर पहुंचे और पीड़िता से पूरे घटनाक्रम की जानकारी लेकर जांच अधिकारी महुआ डीएसपी को आवश्यक दिशा निर्देश दिए

    यह भी पढ़ें- देवरों ने भाभी से गैंगरेप कर बनाया वीडियो, मामला दर्ज
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज