भाभी से गैंगरेप मामला: एसपी ने पीड़िता से मुलाकात के बाद डीएसपी को दिए निर्देश

दौसा में हुए गैंगरेप मामले में पीड़िता के घर पर एसपी ने पहुंचकर पीड़िता से मुलाकात की और जांच अधिकारी को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए.

Ashish Sharma, Dausa | News18 Rajasthan
Updated: July 31, 2019, 1:14 PM IST
Ashish Sharma, Dausa
Ashish Sharma, Dausa | News18 Rajasthan
Updated: July 31, 2019, 1:14 PM IST
राजस्थान के दौसा जिले के महुआ थाना इलाके में हुए महिला के साथ गैंगरेप के मामले में आज दौसा पुलिस अधीक्षक पीड़िता के गांव में पहुंचे और पीड़िता के घर जाकर पीड़िता से मुलाकात की. इस दौरान एसपी प्रह्लाद सिंह ने पीड़िता से पूरे मामले की जानकारी ली.

एसपी प्रह्लाद सिंह पहुंचे पीड़िता के घर

दरअसल महुआ थाना इलाके के एक गांव में हुई इस वारदात में गांव के ही दो आरोपियों ने महिला के साथ गैंगरेप किया और उसकी वीडियो क्लिप भी बनाई थी. दोनों आरोपी महिला के गांव के देवर लगते थे. एसपी प्रह्लाद सिंह ने पूरे मामले की जानकारी लेने के बाद जांच अधिकारी महुआ डीएसपी शंकर लाल मीणा को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए.

एसपी प्रह्लाद सिंह पहुंचे पीड़िता के घर
एसपी प्रह्लाद सिंह पहुंचे पीड़िता के घर


गांव के दो  युवकों ने किया था गैंगरेप 

गौरतलब है कि आरोपियों ने गांव की ही महिला को हवस का शिकार बना डाला. सोमवार को दोपहर बाद करीब तीन बजे गांव के ही दो युवक महिला को अकेली देखकर पहुंचे और उससे रेप किया. आरोपियों ने महिला की अश्लील वीडियो भी बनाया. जब शाम को महिला का पति घर पहुंचा तो पीड़िता ने पूरी घटना की जानकारी दी. इसके बाद रेप पीड़िता के पति ने महवा थाने में केस दर्ज कराया.

एसपी ने जांच अधिकारी को दिए दिशा-निर्देश
Loading...

जिसके बाद थाना अधिकारी ने महवा थाना इलाके के एक गांव में पिंटू कोली और सूरज कोली के खिलाफ विवाहिता के साथ सामूहिक रूप से दुष्कर्म किए जाने का मामला दर्ज किया था. फिलहाल आज एसपी प्रह्लाद सिंह पीड़िता के घर पहुंचे और पीड़िता से पूरे घटनाक्रम की जानकारी लेकर जांच अधिकारी महुआ डीएसपी को आवश्यक दिशा निर्देश दिए

यह भी पढ़ें- देवरों ने भाभी से गैंगरेप कर बनाया वीडियो, मामला दर्ज
First published: July 31, 2019, 1:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...