Dausa: अंधविश्वास या साजिश ! युवक को जगह-जगह मशाल से दागा

धार्मिक स्थल पर जाने के बाद आरोपी ने कहा कि उसके शरीर में नेगेटिव एनर्जी आने लगी है.
धार्मिक स्थल पर जाने के बाद आरोपी ने कहा कि उसके शरीर में नेगेटिव एनर्जी आने लगी है.

दौसा जिले (Dausa district) में एक अजीब मामला सामने आया है. यहां एक युवक को धार्मिक स्थल पर ले जाकर मशाल से जगह-जगह दाग (Burn) दिया गया.

  • Share this:
दौसा. जिले के खेड़ला गांव में एक खौफनाक मामला सामने आया है. यहां एक युवक को मशाल से जगह-जगह से दाग (जला) दिया गया. इसके पीछे कारण पंचायत चुनाव (Panchayat Election) बताये जा रहे हैं. पीड़ित ने गांव के ही एक व्यक्ति पर वोट (Vote) देने के नाम पर टॉर्चर (Torture) करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने पीड़ित के बयानों के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Rajasthan: कृषि से आय दोगुनी नहीं बल्कि कई गुणा होगी, जयपुर के किसान से जानिए तरकीब

पीड़ित युवक राय सिंह गुर्जर ने बुधवार को दौसा के सदर थाने में पहुंचकर पुलिस को अपनी दास्तां बताई. राय सिंह गुर्जर के अनुसार वह खेड़ला गांव का रहने वाला है. उसे गांव के ही हरि सिंह ने पूछा कि उसने वोट किसे दिया है. बाद में उसने कसम दिलवाकर इस बात की पुष्टि करवाई थी आखिर वोट किसे दिया गया है. इसके बाद हरि सिंह पीड़ित रायसिंह को गांव के ही एक धार्मिक स्थल पर ले गया. वहां हरि सिंह ने कहा कि उसके शरीर में नेगेटिव एनर्जी आने लगी है. उसके बाद हरि सिंह ने खुद में देवता आने की बात कहकर वहां पड़ी आग की मशाल से रायसिंह को जगह-जगह से जला दिया.



मिलिए राजस्‍थान के 'मास्‍क मैन' से, 26 वर्षों से कभी नहीं छोड़ा इसका साथ
किसी तरह से वहां से जान बचाकर भागा
पीड़ित राय सिंह किसी तरह से वहां से जान बचाकर भागा और आकर पुलिस को अपनी आपबीती बताई. पुलिस ने राय सिंह की शिकायत पर हरि सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पीड़ित युवक ने हरिसिंह पर जलाने का आरोप लगाया है. पुलिस का कहना है कि यह जांच के बाद ही तय हो पाएगा कि यह मामला अंधविश्वास का है या फिर कोई साजिश. पुलिस सभी पहलुओं ने नजर में रखकर मामले की जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज