OMG! सरसों के तेल से भरा टैंकर पलटा, भीड़ में मची तेल लूटने की होड़, Viral हुआ वीडियो

दौसा (Dausa) जिले में एक तेल से भरे टैंकर के पलटने (Tanker Reflex) के बाद स्थानीय लोगों में लूट की होड़ मच गई. अलवर-सिकंदरा मेगा हाईवे (Alwar Sikandra Mega Highway) पर इस घटना का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Ashish Sharma | News18 Rajasthan
Updated: September 5, 2019, 9:01 AM IST
OMG! सरसों के तेल से भरा टैंकर पलटा, भीड़ में मची तेल लूटने की होड़, Viral हुआ वीडियो
टैंकर पलटने के बाद उसमें से सरसों का तेल बहता देख ग्रामीणों के बीच लूट मच गई.
Ashish Sharma | News18 Rajasthan
Updated: September 5, 2019, 9:01 AM IST
दौसा. राजस्थान के दौसा (Dausa) जिले में बुधवार को एक तेल से भरे टैंकर के पलटने (Tanker Reflex) के बाद स्थानीय लोगों में लूट की होड़ मच गई. यह हादसा जयसिंहपुरा गांव के पास अलवर-सिकंदरा मेगा हाईवे (Alwar Sikandra Mega Highway) पर हुआ. हादसे का शिकार टैंकर सरसों के तेल (Mustard Oil) से भरा हुआ था. जैसे ही स्थानीय लोगों को पता चला कि पलटने वाला टैंकर तेल से भरा है और उसमें से तेल बह रहा है तो तेल की लूट के लिए भीड़ लग गई. इस दौरान ग्रामीणों ने घरों से बर्तन, बाल्टी, टीन, डब्बे लेकर पहुंचे और तेल लूटने में लग गए. अनेक ग्रामीणों ने तो तेल लूटकर घरों में ड्रम तक भर लिए. टैंकर से तेल लूटते हुए ग्रामीणों को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

ट्रक से टकराने के बाद पलटा टैंकर

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हाईवे पर यह हादसा तेज गति से दौड़ रहे ट्रक और टैंकर के टकराने से हुआ. ट्रक से टक्कर के बाद तेल से भरा टैंकर पलट गया और सड़क किनारे ढलान में लुड़क गया. इस दौरान टैंकर क्षतिग्रस्त हो गया और उसमें से सरसो का तेल रिसने लगा. इसी रिसते तेल की सूचना मिलते हुए वहां ग्रामीणों को हुजूम लगा गया.

ये भी पढ़ें- वसुंधरा ने नहीं छोड़ा सरकारी बंगला, अब हाईकोर्ट ने दिया ये आदेश

पुलिस मूक दर्शक बन देखती रही

तेल से भरे टेंकर के पलटने की सूचना पर बसवा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और भीड़ को दूर हटाने का प्रयास किया. लेकिन खेतों में तेल बहता देख पुलिस ने तेल लूटकर ले जाने वालों को नहीं रोका. हालांकि पुलिस के इस मूक दर्शक बने रहने को लेकर भी सोशल मीडिया पर कई सवाल उठ रहे हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दौसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 4, 2019, 5:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...