दौसा में फिर सामने आया शिक्षक का क्रूर चेहरा, छात्र को बेरहमी से पीटा

दौसा में एक बार फिर शिक्षक का क्रूर चेहरा सामने आया है. शिक्षक ने क्लास रूम के अंदर दसवीं के छात्र के साथ जमकर मारपीट की.

News18 Rajasthan
Updated: August 13, 2018, 12:01 PM IST
दौसा में फिर सामने आया शिक्षक का क्रूर चेहरा, छात्र को बेरहमी से पीटा
फोटो: न्यूज18 राजस्थान
News18 Rajasthan
Updated: August 13, 2018, 12:01 PM IST
दौसा में एक बार फिर शिक्षक का क्रूर चेहरा सामने आया है. लालसोट इलाके में एक शिक्षक ने क्लास रूम के अंदर दसवीं के छात्र के साथ जमकर मारपीट की. करीब 5 मिनट तक यह शिक्षक छात्र को बेरहमी से लात घूसों से पीटता रहा. पिटाई का पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. मामले की जानकारी मिलने के बाद जिला कलक्टर ने जिला शिक्षा अधिकारी से तीन दिन में पूरी रिपोर्ट मांगी है. मारपीट के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है.

मामला दौसा जिले के लालसोट उपखंड के स्वामी विवेकानंद राजकीय मॉडल स्कूल डीडवाना से जुड़ा है. स्कूल के शारीरिक शिक्षक जगमोहन मीणा ने शनिवार को दसवीं कक्षा के एक छात्र की क्लास रूम में जबर्दस्त तरीके से पिटाई की. पिटाई की ये तस्वीरें वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. मामला सामने आने के बाद स्कूल प्रबंधन ने इस संबंध में लालसोट थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

शारीरिक शिक्षक के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई
दूसरी तरफ मॉडल स्कूल में इस तरह की घटना होने पर जिला कलक्टर नरेश कुमार शर्मा ने भी गंभीरता दिखाते हुए जिला शिक्षा अधिकारी (माध्यमिक) से संपूर्ण मामले की रिपोर्ट तलब की है. कलक्टर ने तीन दिन में रिपोर्ट पेश करने के निर्देश दिए हैं. शिक्षा विभाग के अधिकारियों का कहना है कि शारीरिक शिक्षक जयराम मीणा को स्कूल से हटा दिया जाएगा. जांच के बाद शारीरिक शिक्षक के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी.

(रिपोर्ट : आशीष शर्मा )
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर