मंदिर की दानपेटी तोड़कर चोरों ने उड़ाई 4 लाख की नगदी

खाली दानपेटी मंदिर से कुछ दूरी पर छोड़कर फरार हो गए. ग्रामीणों का कहना है कि इस दान पेटी में करीब चार लाख रुपये थे.

Ashish Sharma | News18 Rajasthan
Updated: April 18, 2019, 12:58 PM IST
मंदिर की दानपेटी तोड़कर चोरों ने उड़ाई 4 लाख की नगदी
गांव के बाहर खेतमें खाली दानपेटी छोड़कर भागे चोर
Ashish Sharma | News18 Rajasthan
Updated: April 18, 2019, 12:58 PM IST
राजस्थान के दौसा में अब भगवान का दरबार भी चोरों से सुरक्षित नहीं है. यहां चोर मंदिरों में भी चोरी करने से नहीं कतराते हैं. जिले के बांदीकुई उपखंड के प्रतापपुरा गांव में चोर हीरामल बाबा के मंदिर से दानपात्र उड़ा ले गए. इसके बाद खाली दानपेटी मंदिर से कुछ दूरी पर छोड़कर फरार हो गए. ग्रामीणों का कहना है कि इस दान पेटी में करीब चार लाख रुपये थे.

जानकारी के मुताबिक जब ग्रामीण सुबह मंदरि पहुंचे तो दानपेटी गायब मिली. सूचना मिलते ही भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे. जब दान पेटी नहीं मिली उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. इस पर सिकंदरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दान पेटी व चोरों की तलाश में जुट गई. खोजबीन के दौरान मंदिर से कुछ ही दूरी पर दान पेटी एक खेत में पड़ी हुई मिली.



ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंची पुलिस ने दान पेटी को कब्जे में लिया और वापस मंदिर लेकर आए. लेकिन दान पेटी में रखे करीब 4 लाख रुपए गायब मिले. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है. गुर्जर नेता चरण सिंह बैसला व सुनील बैंसला ने बताया कि 23 मई को हीरामल बाबा के यहां मेले का आयोजन है. ऐसे में मेले से पहले पुलिस ने चोरी हुए पैसों की बरामदगी नहीं की तो आंदोलन किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव: बीजेपी के 'राजकुमार' आज कांग्रेस में होंगे शामिल

ये भी पढ़ें- राज्यवर्धन के नामांकन से पहले बाबा रामदेव ने कलेक्टर दफ्तर में कराया योग
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार