लाइव टीवी

दौसा: चोरों ने मंदिर और दो दुकानों के ताले तोड़ चोरी की वारदात को दिया अंजाम

News18 Rajasthan
Updated: January 30, 2020, 1:36 PM IST
दौसा: चोरों ने मंदिर और दो दुकानों के ताले तोड़ चोरी की वारदात को दिया अंजाम
चोरों ने मंदिर में रखे दानपत्र का तोड़ा ताला

दौसा (Dausa) जिले में चोरों ने मंदिर (temple) और दो दुकानों (shops) को ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. घटना के बाद पुलिस ने चोरों (thieves) के खिलाफ मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है.

  • Share this:
दौसा. राजस्थान के दौसा (Dausa) जिले में भगवान भी सुरक्षित नहीं है. शहर में चोरों (thieves) के हौसले इतने बुलंद हैं कि मंदिरों (Temples) को भी निशाना बनाने से नहीं चूकते हैं. बुधवार रात भी दौसा शहर के सैंथल रोड पर बजरंग नगर में स्थित तत्कालेश्वर महादेव मंदिर (Mahadev Temple) में अज्ञात चोरों ने प्रवेश किया और मंदिर में रखे दानपात्र को तोड़ दिया और दानपात्र में रखी नकदी को पार कर लिया. साथ ही चोरों ने बांदीकुई में भी दो दुकानों के ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है.

दौसा में मंदिर में तो, बांदीकुई में दुकानों में चोरी

मंदिर के पुजारी का कहना था कि मंदिर में रखा दानपात्र पिछले 2 वर्षों से नहीं खोला गया था, ऐसे में नकदी का वास्तविक अंदाजा लगाया जाना मुश्किल है. घटना की जानकारी मिलने के बाद कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआवना कर अज्ञात चोरों की तलाश में जुट गई.

बांदीकुई शहर में दो दुकानों में दीवार तोड़कर घुसे चोर

बांदीकुई में दुकानों का दीवार को तोड़कर चोरों ने नकदी और परचूनी का सामान किया पार
बांदीकुई में दुकानों का दीवार को तोड़कर चोरों ने नकदी और परचूनी का सामान किया पार


वहीं दौसा जिले के बांदीकुई में भी चोरी की वारदातें सामने आई है. बुधवार रात अज्ञात चोरों ने दो दुकानों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोरों ने दुकान की दीवार तोड़कर अंदर प्रवेश किया और दुकान में रखी नकदी और परचूनी का सामान चुरा ले गए. घटना की जानकारी मिलने के बाद बांदीकुई थाना अधिकारी राजेंद्र मीणा भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी लेने के बाद चोरों की तलाश में जुट गए. वहीं बांदीकुई शहर में दो दुकानों में चोरी हो जाने के बाद व्यापारियों में भी पुलिस के खिलाफ नाराजगी है.

( दौसा से आशीष की रिपोर्ट )यह भी पढ़ें- राजस्थान में कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीज की रिपोर्ट निगेटिव, 18 संदिग्ध भी स्वस्थ

यह भी पढ़ें- राजस्थान में CAA और NRC के जवाब में यूथ कांग्रेस का NRU, पहले दिन 10,000 मिस्ड कॉल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दौसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2020, 1:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर