लाइव टीवी

बांदीकुई: चोरों ने मकान पर बोला धावा, घर से लाखों के जेवर सहित नकदी पर किया हाथ

News18 Rajasthan
Updated: October 14, 2019, 11:36 AM IST
बांदीकुई: चोरों ने मकान पर बोला धावा, घर से लाखों के जेवर सहित नकदी पर किया हाथ
बांदीकुई शहर की मंत्री कॉलोनी में चोरों ने मकान से करीब दस लाख की चोरी की

बांदीकुई शहर में चोरों ने कॉलोनी में एक मकान से करीब 10 लाख की चोरी कर डाली. चोरों ने चोरी के दौरान घर में रखे जेवरात व नकदी पर हाथ साफ कर डाला

  • Share this:
दौसा. राजस्थान के बांदीकुई (Bandikui) में चोरों के हौसले बुलंद हैं. रविवार रात चोरों ने बांदीकुई शहर की कॉलोनी में एक मकान (House) से करीब 10 लाख की चोरी की वारदात (Theft incident) को अंजाम दिया. चोरों ने चोरी के दौरान घर में रखे जेवरात व नकदी पार कर ली. बता दें कि यह घटनाक्रम पूर्व मंत्री रामकिशोर सैनी के मकान के समीप ही हुआ. पीड़ित ने घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस(Bandikui Police) ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया और चोरों की तलाश शुरू कर दी.

पूर्व मंत्री रामकिशोर के मकान के नजदीक चोरों ने वारदात को दिया अंजाम

घटना शहर की मंत्री कॉलोनी की है. जानकारी के मुताबिक चोरों ने रविवार को कॉलोनी में घुसकर एक घर पर धावा बोला. यह घटनाक्रम पूर्व मंत्री रामकिशोर सैनी (Former Minister Ram kishore Saini) के मकान के पास हुआ, जहां मकान मालिक ओमप्रकाश अपने परिवारजनों के साथ शरद पूर्णिमा पर बनी खीर को छत पर ठंडी कर रहा था. इसी दौरान चोर घर में घुसे और सात लाख की नकदी व करीब 3 लाख रुपए के जेवरात पर हाथ साफ कर लिए और मौके से फरार हो गए.

चोरी की घटना के बाद घर में बिखरा पड़ा सामान
चोरी की घटना के बाद घर में बिखरा हुआ सामान


चोरों की तलाश में जुटी पुलिस

घर में हुई चोरी की घटना से पीड़ित परिजनों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी. पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर मौके का मुआयना किया. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

( दौसा से आशीष की रिपोर्ट )
Loading...

यह भी पढ़ें- सतीश पूनिया ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना, कहा- हमारा लक्ष्य राजस्थान को कांग्रेस मुक्त बनाना है

यह भी पढ़ें- मजनू को लव लेटर देना पड़ा भारी, छात्रा की मां ने मनचले की सरेराह की चप्पलों से पिटाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दौसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 11:36 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...